एक्टर करण कुंद्रा ने अपने हृदयस्पर्शी व्यवहार से अपने फैंस का दिल जीत लिया।

0
610

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बच्चों के अनाथालय के एक कार्यक्रम में सम्मान और प्रशंसा के भावपूर्ण प्रदर्शन में हार्टरोब करण कुंद्रा ने उस समय दिल जीत लिया जब उन्होंने प्रसिद्ध गायक शान के पैर छुए, जो इस अवसर पर मौजूद थे। इस हृदयस्पर्शी भाव ने न केवल करण के विनम्र स्वभाव को प्रदर्शित किया बल्कि भारतीय संस्कृति में पारंपरिक रीति-रिवाजों के स्थायी प्रभाव को भी उजागर किया।

टेलीविजन शो, फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में अपनी प्रमुख भूमिकाओं के लिए मशहूर करण कुंद्रा ने इस कार्यक्रम में शान के उत्साही प्रशंसक के रूप में भाग लिया। करण लोकप्रिय सिंगर के प्रति अपने गहरे सम्मान को व्यक्त करने से खुद को नहीं रोक सके। शान ने करण के सम्मान के बदले में अपना आशीर्वाद दिया और कुंद्रा की विनम्रता की प्रशंसा की।

अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के लिए एक शक्तिशाली उदाहरण स्थापित किया है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया है कि सफलता केवल प्रतिभा या उपलब्धियों के बारे में नहीं है बल्कि विनम्र और जमीन से जुड़े रहने के बारे में भी है। इस घटना ने तुरंत विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर ध्यान आकर्षित किया। प्रशंसकों ने शान जैसे वरिष्ठ कलाकार के प्रति विनम्रता और सम्मान के लिए करण कुंद्रा की सराहना की। प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते।

LEAVE A REPLY