अभिनेत्री-उद्यमी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बास्टियन, जो दुनिया के टॉप 50 भारतीय रेस्तरां में शामिल है, एक प्रतिष्ठित अवार्ड जीता।

0
391
Actress-Entrepreneur Shilpa Shetty Kundra’s Bastian Which Ranks Among Worlds Top 50 Indian & Indian Owned Restaurants wins A Prestigious Honor.

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक अभिनेत्री-उद्यमी- निवेशक-मां होने के साथ कई उपाधियां रखती हैं। जब उनके पेशेवर मोर्च की बात आती है तो कोई भी उन्हें शानदार प्रदर्शन करते हुए देख सकता है। शिल्पा लगातार ख़ुद को विकसित कर रही हैं और अपने सभी व्यवसायों में नए नए बदलवा ला रही हैं जो उन्हें भारत की सबसे प्रेरणादायक महिलाओं में से एक बनाता है।

शिल्पा शेट्टी के लिए 2023 सफल साल से कम नहीं रहा है। उन्होंने 2023 के एक और पुरस्कार अपने नाम जोड़ा है, उनके रेस्तरां बास्टियन के लिए है, जो दुनिया के टॉप 50 भारतीय और भारतीय स्वामित्व वाले रेस्तरां में शामिल है, एलीट नाइटलाइफ़ अवार्ड्स में, एलीट रेस्तरां ऑफ़ द ईयर का आवर्ड जीता है। अभिनेत्री ने हाल ही में एक प्रतिष्ठित अवार्ड शो में बिजनेस वुमन आइकन ऑफ द ईयर का अवार्ड भी जीता था। हॉलीवुड को हिलाकर रख देने वाली बिग ब्रदर के लिए उनकी ऐतिहासिक बड़ी जीत का शानदार 16 साल पूरे हो गए हैं। इसके साथ साथ अभिनेत्री एक फैशन आइकन भी हैं।

उनके पेशेवर मोर्चे की बात करें तो, शिल्पा शेट्टी इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई देंगी, जहां वह रोहित शेट्टी के पुलिस युनिवर्स में पहली महिला पुलिस अधिकारी हैं। उसके पास पाइपलाइन में सुखी भी है।

LEAVE A REPLY