चंडीगढ़ के बाद ‘रॉकेट गैंग’ ने दिल्ली में मचाया धमाल!

0
360

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । चंडीगढ़ में बच्चों को दावत देने के बाद रॉकेट गैंग एक और प्रमोशनल एक्टिविटी को अंजाम देने के लिए दिल्ली पहुंची। कलाकारों ने दो दिनों के भीतर दिल्ली के तीन स्कूलों का दौरा किया और बच्चों के साथ एक के बाद एक रोमांचक प्रदर्शन किया। इसके बाद यह गैंग मस्ती भरे अनुभव के लिए कनॉट प्लेस में लोकप्रिय घोस्ट परेड में शामिल हुई। उन्होंने दिल्ली के बांग्ला साहब गुरुद्वारा, कनॉट प्लेस का भी दौरा किया और उसी की शांति का आनंद लिया और अपनी फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लिया।

फिल्म के निर्माताओं ने अपने अनूठे प्रचार के साथ एक और शहर को कवर किया और प्रशंसकों को अब इस हाई-ऑन-एनर्जी डांस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है!

एक के बाद एक शानदार प्रमोशनल एक्टिविटीज और फैंस दीवाने होते जा रहे हैं। इसरो में प्रेरक सत्र हो, सोशल मीडिया डांस चैलेंज जो वायरल हुआ, हाल ही में फिल्म में रणबीर कपूर के कैमियो का खुलासा, या अद्वितीय घोस्ट परेड, निर्माता अपने रचनात्मक सर्वश्रेष्ठता पर हैं और वे निश्चित रूप से प्रत्याशा को काफी ऊंचा कर रहे हैं !

दिल्ली के प्रचार पर, फिल्म के निर्देशक, बॉस्को मार्टिस ने कहा – “दिल्ली अपना आकर्षण कभी नहीं खोती है और हमेशा गर्मजोशी और स्वागत करने के अलावा, यह मेरे लिए एक विशेष स्थान रहा है। मुझे उस समय की याद आ रही है जब मैं अपना राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने के लिए यहां था और मेरे कुछ सबसे करीबी दोस्त भी यहां बसे हुए हैं, जो मेरे लिए इसे और अधिक संतोषजनक बनाता है। हमने स्कूलों के एक समूह का दौरा करने का अवसर मिला और उन बच्चों के साथ एक पूरी मजेदार पार्टी की जो इतने उत्साही थे कि मेरा पूरा गैंग और मैं अब रॉकेट गैंग की रिलीज के लिए और भी अधिक उत्साहित हैं, ये छोटे रॉकस्टार हैं जो उम्मीद है कि रॉकेट बनाएंगे गैंग को जबरदस्त सफलता दिलाएंगे। और हम उनके और आप सभी के इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकते।

ज़ी स्टूडियोज में मार्केटिंग के प्रमुख नीरज जोशी ने कहा – रॉकेट गैंग एक असाधारण फिल्म है, इसलिए इसने वास्तव में अलग और अभिनव प्रचार की मांग की। दिल्ली की घोस्ट परेड, इसरो की यात्रा और स्कूल के दौरे के साथ, हमने फिल्म प्रचार के लिए नवाचार से पहले कभी नहीं किय। कोर टीजी को लक्षित करते हुए और दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए, हम इसके रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

“दिल्ली अपने आप में एक दुनिया है। यहां का जीवन और संस्कृति बहुत संक्रामक हैं। मैंने शहर में गैंग के साथ फिल्म का प्रचार करने में बहुत अच्छा समय बिताया। हमें लोगों से बहुत उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली। ऐसा अनुभव बस जीवन भर आपके साथ रहते हैं। मैं आभारी हूं कि मुझे रॉकेट गैंग का हिस्सा बनने का मौका मिला और अभी फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकता”- फिल्म के मुख्य अभिनेता आदित्य सील ने कहा।

जाने-माने कोरियोग्राफर और डांसर बॉस्को लेस्ली मार्टिस के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें निकिता दत्ता के साथ आदित्य सील मुख्य भूमिका में हैं और विभिन्न लोकप्रिय नृत्य वास्तविकता के सबसे प्यारे और प्रतिभाशाली बाल कलाकार हैं। दिखाता है।

यह फिल्म पूरी तरह से मजेदार और दिलचस्प लगती है और यह अपनी तरह की अनूठी शैली है। नयी कहनी है और कहानी में हॉरर, डांस और कॉमेडी शामिल है। रॉकेट गैंग 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में प्रर्दशित होगी, और बाल दिवस के लिए एकदम सही है।

LEAVE A REPLY