ड्यूरोफ्लेक्स की ब्रांड एंबेसडर आलिया भट्ट कहती हैं ‘चेंज योर स्लीप, चेंज योर लाइफ

0
705
Alia Bhatt, the brand ambassador of Duroflex, says 'Change your sleep, change your life'

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / भारत का प्रमुख स्लीप सॉल्यूशन ब्रांड ‘ड्यूरोफ्लेक्स’ अपने नेशनल ब्रांड एंबेसडर आलिया भट्ट के साथ दिवाली के लिए नया कैम्पेन ‘चेंज योर स्लीप, चेंज योर लाइफ’ के जरिये एक बड़ा बदलाव लाने के संदेश के साथ त्योहार की खुशियां बांट रहा है।

त्योहार का समय, खासकर दिवाली भारतीयों के लिए एक शुभ मौका होता है। यह खुशियां बांटने, अपनों के साथ वक्त बिताने और बड़ी खरीदारी करने का त्‍योहार है। ऐसी खरीदारी, जो जीने के तरीके में बदलाव लेकर आए। वर्षों से दिवाली पर घरों की साज-सजावट करना, सामानों को अपग्रेड करना, ऑटोमोबाइल की खरीदारी परंपरा-सी बन गयी है। तभी तो इस साल ड्यूरोफ्लेक्स और आलिया भट्ट लोगों से जीने के तरीके में जरूरी बदलाव लाकर दिवाली मनाने का अनुरोध कर रहे हैं। उनका मानना है कि लोगों को अपने स्लीप एसेंशियल को इस तरह अपग्रेड करना चाहिए, ताकि उन्‍हें बेहतर जिंदगी के लिए हेल्दी और गहरी नींद मिल पाए।

इसी संदेश को ब्रांड ने अपने दिवाली विज्ञापन में साकार किया है। इसमें आलिया भट्ट अपनी रियल लाइफ फ्रेंड, आकांक्षा रंजन कपूर के साथ पहली बारे परदे पर नजर आ रही हैं। विज्ञापन में आलिया, दिवाली पर कोई बड़ा चेंज करने की सोच रही आकांक्षा को बड़े ही प्यार से कुहनी मारती हैं। आलिया उन्हें पुराने मैट्रेस के बदले डॉक्टर द्वारा सुझाए ड्यूरोफ्लेक्स मैट्रेस लेने की सलाह देती हैं। आलिया जोर देकर बताती हैं रिसर्च के आधार पर तैयार ड्यूरोफ्लेक्स और बाकी मैट्रैस में क्या फर्क है। यानी, यह विज्ञापन आकांक्षा के ड्यूरोफ्लेक्स मैट्रेस पर चैन की नींद का आनंद लेने के साथ खत्म होता है और आलिया कहती नजर आती हैं, ‘नदिंग लाइक ड्यूरोफ्लेक्स’।

इस कैम्पेन के बारे में ड्यूरोफ्लेक्स की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर स्मिता मुरारका कहती हैं, ‘त्योहार का समय बदलाव लाने के लिए भारत में बहुत ही शुभ मौका माना जाता है, जोकि किसी के जीवन को बेहतर बना सके। पिछले कुछ सालों में घर की जरूरी चीजें, सजावट और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स, दिवाली खरीदारी की परंपरा बन गई है। इस साल हम लोगों को ‘चेंज योर स्लीप, चेंज योर लाइफ’ के जरिये सबसे बड़ा बदलाव लाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। एक स्लीप सॉल्यूशन ब्रांड के रूप में पांच दशक की विशेषज्ञता के साथ हमारा मानना है कि रिसर्च द्वारा तैयार मैट्रेस पर सुकून भरी नींद किसी की जिंदगी को बेहतर बना सकती है।’

LEAVE A REPLY