अमित साध ने बग्स भार्गव और राहुल के साथ अपनी आगामी थ्रिलर ‘पुणे हाईवे’ की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

0
376

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट अजय वर्मा। अमित साध ने “अवरोध”, “जिद” और “दुरंगा” और अन्य जैसे चार्टबस्टर शो में अपने शानदार प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। हमें ब्रीद के एक के बाद एक दमदार सीजन देकर अभिनेता ने खूब चर्चा बटोरी। अपने दृढ़निश्चयी और रचित अभिनय कौशल से अपने सभी प्रशंसकों को प्रभावित करने के बाद, अभिनेता अपनी अगली परियोजना के लिए तैयार हैं।

साध ने आज ही इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी परियोजना ‘पुणे हाईवे’ की घोषणा की। वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और इससे उनके प्रशंसकों को उत्साहित होने का एक और कारण मिल गया है। ब्रीद: इनटू द शैडोज़ के हालिया सीक्वल में अभिनेता द्वारा अविश्वसनीय रूप से प्रदर्शन किए जाने के बाद प्रशंसकों को ‘पुणे हाईवे’ के साथ साध के किरदार की नई छटा देखने मिलेगी।

अभिनेता ने स्क्रीनप्ले के कवर पेज की एक तस्वीर साझा की, इसे कैप्शन दिया – “एक नई सिनेमाई यात्रा शुरू होती है। पुणे हाईवे क्रॉस एक पुरस्कार विजेता ड्रामा से एक फिल्म बनने के सपने में @rahuldacunha @bugs Krishna द्वारा स्क्रीनप्ले है, जो सह भी -इस शानदार ड्रामा-थ्रिलर का निर्देशन करें – प्रतिभा के एक पावरहाउस @theamitsad @jimsarbhforreal @anuvabpal @manjarifadnis @ketakinarayan @ shishir52 @sudeepmodak और साथ। @deepmetkar के जादुई लेंस और इसके पीछे एक शानदार क्रू के माध्यम से। ड्रॉप डी फिल्म्स और टेन इयर्स यंगर प्रोडक्शन @tyyproductions ने इस रोमांचक नई फिल्म में पार्टनरशिप की है। हमें शुभकामनाएं दें क्योंकि हम रोमांच, ड्रामा और खोज के उस राजमार्ग पर गाड़ी चलाना शुरू करते हैं; पुणे हाईवे।

हाल ही में अभिनेता के साथ बातचीत में, उन्होंने फिल्म के बारे में अपने सभी प्रशंसकों को एक दिल को छू लेने वाला संदेश दिया, जो इस प्रकार था – “मेरे प्यारे दर्शकों के लिए, मैं अपने अगले प्रोजेक्ट- पुणे हाईवे की फिल्मांकन प्रक्रिया शुरू कर रहा हूं। फिल्म क्रॉसफेड्स एक पुरस्कार विजेता नाटक से एक फिल्म बनने के सपने से लेकर एक पटकथा तक। यह सह-लिखित, सह-निर्मित और मेरे सबसे पसंदीदा व्यक्ति द्वारा निर्देशित है, जो फिल्म उद्योग में मेरे गुरु भी हैं, कृष्णा को परेशान करते हैं। मैं बनने के लिए उत्साहित हूं इस ड्रामा-थ्रिलर का एक हिस्सा। यह मुझे और भी उत्साहित करता है। हमेशा की तरह, मैं आपका प्यार, समर्थन, आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहता हूं, क्योंकि आप सभी के बिना, मैं अपने जीवन के इस राजमार्ग पर नहीं होता!

ड्रॉप डी फिल्म्स और टेन इयर्स यंगर प्रोडक्शन की प्रस्तुत ‘पुणे हाईवे’ राहुल दा कुन्हा द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह अभिनेता के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है और वे इस बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Sadh (@theamitsadh)

LEAVE A REPLY