एन एक्शन हीरो: आयुष्मान खुराना और मलाइका अरोड़ा का ‘आप जैसा कोई’ आपके दिल को कर देगा तेज़, फिल्म से एक और हिट नंबर आउट।

0
505
An Action Hero: Ayushmann Khurrana and Malaika Arora's 'Aap Jaisa Koi' will set your heart racing, another hit number out from the film.

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । टी-सीरीज और कलर येलो प्रोडक्शन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ से एक और हिट नंबर ‘आप जैसा कोई’ रिलीज किया है! आयुष्मान और नोरा की जोड़ी ने ‘जेडा नशा’ से दर्शकों का पारा चढ़ा दिया था। डांस क्वीन मलाइका अरोड़ा के साथ फिल्ममेकर्स फिल्म का जलवा और भी बढ़ा रहे हैं। प्रशंसकों को एक और शानदार डांस नंबर देते हुए, निर्माताओं ने आज आयुष्मान खुराना और मलाइका अरोड़ा अभिनीत ‘आप जैसा कोई’ रिलीज किया।

‘आप जैसा कोई’ अपने चार्म के साथ एक पैर थिरकाने वाला नंबर है। 2022 का सबसे उत्साही और संक्रामक नंबर कहे जाने के लिए उपयुक्त, नया साल करीब आते ही गाने को लूप पर बजाया जाना निश्चित है। एक पश्चिमी और पार्टी पृष्ठभूमि के बीच, सॉन्ग अनिवार्य रूप से हमें एक रेट्रो वाइब देता है जहां आयुष्मान और मलाइका सही तालमेल में नंबर पर डांस कर रहे है।

अपने हिट डांस नंबर्स के लिए जानी जाने वाली, मलाइका ने आयुष्मान खुराना के साथ अपनी दिलचस्प जोड़ी के साथ हमें सबसे सनसनीखेज गाना दिया है। गाने को इनदीवर और तनिष्क बागची ने बुना है, तनिष्क बागची और बिद्दू ने म्यूजिक दिया है और इसे जहराह एस खान और अल्तमश फरीदी की शानदार आवाज में गाया गया है। गाने का निर्देशन और कोरियोग्राफी विजय गांगुली ने की है।

फिल्म के संगीत निर्देशक तनिष्क बागची ने गाने के निर्माण पर कहा, “आप जैसा कोई एक बहुत ही ताज़ा गाना है। नया साल लगभग आने को है और यह निश्चित रूप से लूप पर बजाया जाएगा। मेरे पास इस पर काम करने का सबसे मजेदार समय था। आयुष्मान और मलाइका की जोड़ी एक नई जोड़ी है। मैं चाहता था कि यह एक परफेक्ट डांस नंबर के सभी तत्वों को शामिल करे। इसमें आकर्षण, बीट्स, ग्लैमर और एक दिलचस्प जोड़ी है सब कुछ है। जहरा ने गायन के साथ पूरा न्याय किया दर्शकों को यह पसंद आने वाला है ।

गाने के गायकों में से एक जहरा खान ने कहा – “आप जैसा कोई एक क्लासिक है और इसे फिर से जीवंत करना एक सपना सच होने जैसा था और जब मुझे पता चला कि इसमें मलाइका अरोड़ा हैं तो मैं और भी उत्साहित हो गई क्योंकि वह मैं उन अभिनेत्रियों की सूची में थी जिनके लिए मैं वापस गाना चाहती थी और तनिष्क बागची ने हमेशा ट्रैक के साथ कुछ नया अच्छा किया है इसलिए मैं इस गाने का हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं।

फिल्म के अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा – “आप जैसा कोई” फुट-टैपिंग ट्रैक है और मुझे यकीन है कि यह इस पार्टी सीज़न में एक चार्टबस्टर होने जा रहा है। मैंने मलाइका के साथ थिरकने का पूरा आनंद लिया और कुछ नया सिखा। मुझे यकीन है कि इसमें एक कनेक्ट होगा।”

मलाइका अरोड़ा ने कहा “आप जैसा कोई में बहुत ही शानदार वाइब है। एक बार भी हमें ऐसा नहीं लगा कि हम गाने की शूटिंग या रिहर्सल कर रहे हैं, लेकिन बस इसके साथ अपने समय का आनंद ले रहे हैं। आयुष्मान और मैंने इसका पूरा आनंद लिया। उनके पास कुछ बेहतरीन मूव्स हैं। मैं हूं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि प्रशंसक गाने पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे।”

निर्माता वास्तव में फिल्म से एक के बाद एक दिलचस्प खुलासे करके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर रहे हैं। पुणे में जेडा नशा के सरप्राइज टीज़र के बाद और सोशल मीडिया पर इसकी धमाकेदार रिलीज़ के बाद, उन्होंने ‘आप जैसा कोई’ के साथ एक और चार्टबस्टर लाए है।

फिल्म के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने हमें फिल्म की शैलियों के अनूठे मिश्रण की एक झलक दी थी। आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत का प्रदर्शन दिलचस्प कहानी को उजागर करता है। निर्माता अब अगले महीने धमाकेदार रिलीज के लिए तैयार हैं।

अपने धमाकेदार एक्शन और ऑफबीट, व्यंग्यात्मक हास्य के साथ, ‘एन एक्शन हीरो’ इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय प्रस्तुत करते हैं ‘एन एक्शन हीरो’, अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित कलर येलो प्रोडक्शन, आनंद एल राय द्वारा निर्मित, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।

Song link –

 

LEAVE A REPLY