अनिल कपूर ने एंड्रॉयड कुंजप्पन वर्जन 5.25 का हिंदी रूपांतरण और सूबेदार पर हस्ताक्षर करने की पुष्टि की।

0
196

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अनिल कपूर के साल 2023 अधिकांश समय व्यस्त रहने वाले हैं, हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म सूबेदार और 2019 मलयालम-भाषा के हिट एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25 के हिंदी-भाषा रूपांतरण के लिए फिल्मांकन करेंगे।

अनिल कपूर ने डिज़नी+ हॉटस्टार पर द नाइट मैनेजर की स्ट्रीमिंग में अपनी भूमिका शैलेंद्र रूंगटा उर्फ ​​शैली के लिए शानदार समीक्षा प्राप्त करके 2023 की शुरुआत शानदार की है, जेरेमी रेनर की डिज़नी श्रृंखला, रेनर्वेशन में अतिथि भूमिका निभाई और अंततः जुग जुग जीयो के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए फिल्मफेयर का पुरस्कार जीता। बहुमुखी अभिनेता ने अभी पुष्टि की है कि वह सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा, सुबेदार के लिए अगला फिल्मांकन करेंगे।

कपूर ने वैराइटी को बताया, “मैंने बहुत सारी एक्शन फिल्में की हैं, लेकिन यह एक शुद्ध एक्शन फिल्म है, एक नाटकीय एक्शन फिल्म है। मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। फिलहाल इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। प्रिंसिपल फोटोग्राफी 15 सितंबर से शुरू होगी।”

कपूर ने यह भी पुष्टि की कि वह 2019 मलयालम-भाषा हिट, एंड्रॉइड कुंजप्पन वेर 5.25 के हिंदी-भाषा रूपांतरण में मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म एक पिता-पुत्र के रिश्ते के बारे में है, जब एक एआई ह्यूमनॉइड उनके जीवन में प्रवेश करता है तो उनका जीवन कैसे बदल जाता है।

कपूर वर्तमान में संदीप रेड्डी वंगा की एक्शन ड्रामा फिल्म में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनकी आगामी फिल्म एनिमल जिसमें रणबीर कपूर भी हैं और हवाई एक्शन फिल्म फाइटर, जिसमें हितिक रोशन और दीपिका पादुकोण भी हैं जिसका निर्देशन पठान फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया गया हैं।

यहां तक ​​कि 66 साल की उम्र में भी कपूर की डिमांड की जाती है कि वह पर्दे पर क्या लाते हैं। 130 से अधिक फिल्मों में काम करने के बाद, अभिनेता लगातार नई चीजों की कोशिश कर रहे हैं, चुनौती देने और खुद से आगे निकलने की दृष्टि के साथ यह साबित कर रहे है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है।

LEAVE A REPLY