ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘एनिमल’ और सिनेमाघरों में ‘फाइटर’ की धूम के कारण अनिल कपूर स्क्रीन पर छाए हुए हैं!

0
46

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मेगास्टार अनिल कपूर की लगातार दो महीनों में दो बैक-टू-बैक हिट के साथ उनका सितारा चमक रहा है। सिनेमा आइकन इस समय ओटीटी और थिएटर दोनों पर हावी है। उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म “एनिमल”, जो 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, अब पांच भारतीय भाषाओं में नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन उपलब्ध है। इसके साथ ही, कपूर सिनेमाघरों में भी छाए हुए हैं और अपनी नवीनतम फिल्म ‘फाइटर’ के लिए ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ‘रॉकी’ के रूप में प्रशंसा पा रहे हैं।

“एनिमल” में कपूर का चित्रण उनकी अभिनय क्षमता को साबित करता है, जिसे बलबीर सिंह के रूप में व्यापक प्रशंसा मिली। उनका चित्रण सूक्ष्म भावों और प्रभावशाली उपस्थिति के साथ कहानी को बढ़ाता है, जो दर्शकों और आलोचकों दोनों को मंत्रमुग्ध कर देता है। यह प्रदर्शन एक सिनेमा आइकन के रूप में कपूर की स्थिति को मजबूत करता है, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा और गहराई के लिए मनाया जाता है। इसके साथ ही, नेटफ्लिक्स पर “एनिमल” स्ट्रीम होने के साथ, कपूर सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ‘रॉकी’ के रूप में अपनी नवीनतम भूमिका के साथ थिएटर में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं, और अपने स्थायी आकर्षण और प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं।

फाइटर एक हवाई एक्शन-थ्रिलर है जो सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने के बाद से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली कपूर की प्रमुख भूमिकाओं में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय शामिल हैं। अनिल कपूर का असाधारण प्रदर्शन एक सच्चे ‘सिनेमा आइकन’ के रूप में उनकी स्थिति की पुष्टि करता है!

LEAVE A REPLY