अनिल कपूर न्यूयॉर्क टाइम्स क्रॉसवर्ड पहेली में शामिल हुए!

0
245

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अनिल कपूर सफलता के शिखर पर हैं जहाँ कोई और नहीं। चाहे वह रेड कार्पेट लुक हो, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता या सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए पुरस्कार या किसी विरोधी की तरह भूमिका निभाना, अनिल कपूर सभी को सहजता से संतुलित कर लेते हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स क्रॉसवर्ड पहेली ने उनकी 2023 हाइलाइट्स में नवीनतम उपलब्धि को और बढ़ा दिया है।

डैनी बॉयल के स्लमडॉग मिलियनेयर के चौदह साल बाद 81वें अकादमी पुरस्कार समारोह में 10 नामांकन में से आठ पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, कास्ट सदस्य अनिल कपूर को फिल्म में कौन बनेगा करोड़पति के मेजबान के रूप में प्रेम कुमार की भूमिका के लिए याद किया जाता है। कपूर को हाल ही में न्यूयॉर्क टाइम्स के एक हालिया शब्द की पहेली पर चित्रित किया गया था। सुराग “स्लमडॉग मिलियनेयर” के कपूर लिखा था। अनिल कपूर के लिए इससे बड़ी खुशी की बात नहीं हो सकती।

अपने आकर्षण और फैशन के कारण, अभिनेता ने हाल ही में एक प्रतिष्ठित अवार्ड शो में मोस्ट स्टाइलिश एवरग्रीन स्टार अवार्ड जीता।
अनिल कपूर ने हाल ही में स्टारडस्ट अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एवरग्रीन एनिग्मा, ज़ी सिने अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता और उसके बाद न्यूज़ 18 रील अवार्ड्स और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड जीता। अभिनेता ने द नाइट मैनेजर में एक गैंगस्टर के रूप में असामान्य स्टैंडर्ड भी स्थापित किए। उनकी आने वाली परियोजनाओं में रणबीर कपूर के साथ एनिमल और ऋतिक रोशन के साथ फाइटर शामिल हैं।

LEAVE A REPLY