द नाईट मैनेजर 2 में अनिल कपूर की डेडली परफॉरमेंस के दीवाने बने फैंस।

0
157

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अनिल कपूर ने द नाईट मैनेजर 2 में शैली रूंगटा बनकर चुराया लोगों का दिल।

जासूसी थ्रिलर फिल्मों की दुनिया में जहां हर मोड़ एक उत्कृष्ट प्रदर्शन की मांग करता है एक नाम जो सबसे उभर कर सामने आया है, वह है अनिल कपूर। जैसे ही द नाईट मैनेजर का बहुचर्चित दूसरा भाग 29 जून को स्क्रीन पर आया कपूर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह अभिनय के क्षेत्र में एक बड़ी हस्ती क्यों हैं। हालांकि, द नाईट मैनेजर में भी अनिल की एक्टिंग अद्भुत थी लेकिन इसके दूसरे सीजन में अनिल की परफॉरमेंस एक स्तर और ऊपर लेकर आये हैं।

द नाईट मैनेजर 2 के पहले फ्रेम से अनिल कपूर का रहस्यमय शैली रूंगटा का चित्रण दर्शकों को डिजिटल स्क्रीन से बांधकर रखता है। वह इस शो में बड़ी सहजता से एक सौम्य बिज़नेस टाइकून के व्यक्तित्व को उजागर करते हैं और एक आदर्श प्रतिद्वंद्वी के रूप में अपनी वर्सेटिलिटी की छाप छोड़ जाते हैं।

क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों ने अनिल के इस किरदार की प्रस्तुति को कैरियर डिफाईनिंग मोमेंट के रूप में सराहा है। अनिल का अभिनय और उनके डेडली एक्सप्रेशंस क्रेडिट रोल के बाद भी दर्शकों के दिमाग में लंबे समय तक चलते रहते हैं।

द नाईट मैनेजर 2 के साथ अनिल ने अपनी फिल्मोग्राफी में एक और मास्टरपीस जोड़ लिया है। सीरीज़ को देखने के बाद एक बात तय है कि बतौर एक्टर अनिल कपूर का कोई जवाब नहीं। तो आप भी अपने फेवरेट एक्टर को एक्शन और सस्पेंस से युक्त द नाईट मैनेजर 2 में देखना न भूलिएगा।

LEAVE A REPLY