अनिल कपूर “फाइटर” में ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रूप में फैंस से मिलने के लिए तैयार!

0
143

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आइकोनिक एक्टर उर्फ ​​बॉलीवुड का बाप, अनिल कपूर, फिल्म दर फिल्म दमदार अभिनय करते आ रहे हैं। इस बार, वह 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म “फाइटर” में एक फाइटर पायलट की भूमिका निभाएंगे। जैसे ही मारफ्लिक्स पिक्चर्स और सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म “फाइटर” ने आज अपना टीज़र जारी किया है, अनिल कपूर के किरदार, ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह काफी ज्यादा है।

“एनिमल” की सफलता के बाद, फैंस अब अपने फेवरेट सुपरस्टार को पायलट के किरदार में देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फाइटर पायलट ड्रामा में अपने करैक्टर और रैंक का नाम बताया। “एनिमल” में अपने असाधारण अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता ने अब एक नए आयाम का प्रदर्शन किया है, जिससे इंडस्ट्री में काफी हलचल है।

‘रॉकी’ बनकर कपूर फाइटर्स के साहस को बढ़ाते दिखेंगे। इस करैक्टर को निभाना रियल लाइफ हीरोज़ को उनका ट्रिब्यूट है। बड़े पर्दे पर एक जवान का किरदार निभाकर वह खुद को खुशनसीब समझते हैं। बॉलीवुड आइकन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोमांचक टीज़र साझा करते हुए कैप्शन दिया,

“उड़ान भरें तो जीत के लिए, जान जाए तो देश के लिए…

फाइटर ऑन 25 जनवरी”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

जैसे ही मारफ्लिक्स पिक्चर्स और सिद्धार्थ आनंद ने टीज़र का अनावरण किया, अनिल कपूर के किरदार, ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के प्रति प्रत्याशा बढ़ गई। “एनिमल” की सफलता के बाद, अब फैंस आसमान में अभिनेता के जादुई प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY