अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने अपने आलीशान घर में पूरे किए एक साल।

0
431

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पति विकी जैन के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस के साथ अपने नए घर में एक वर्ष पूरे करने के अवसर पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा “हमारे घर के खुशहाल एक वर्ष पूरे हुए। समय कब बीत जाता है पता ही नहीं चलता। मुझे याद है बेबी जब आपने यह घर खरीदा था आप कितने खुश थे। यह मुंबई में हमारा पहला घर है। अंतत: जिस दिन हम घर में शिफ्ट हुए वह दिन कितना खास और यादगार रहा। वह दिन 10-06-22 था और कल इस घर में हमारे एक साल पूरे हुए। यह पूरा साल एक रोलर कोस्टर राइड की तरह प्यारी और खूबसूरत यादों से भरा रहा। जब मैं हमारे घर को देखती हूँ तो खुद को आभारी महसूस करती हूँ। थैंक यू बेबी मुझे यह घर देने के लिए जिसे हम अपना हैप्पी प्लेस कहते हैं। डिअर होम पहली सालगिरह मुबारक हो।”

मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने फैंस के साथ यह खबर शेयर कर कहा “मुझे यकीन नहीं होता कि हमें इस घर में शिफ्ट हुए एक साल हो गए। यह घर हमारे लिए लकी रहा है। आने वाले सालों और खूबसूरत यादों का इंतज़ार रहेगा।”

अंकिता के पति और बिजनेसमैन विकी जैन ने कहा “मैं अंकिता को ऐसा घर देना चाहता था जिसे वह अपना कह सके। उन्होंने ही इस आवास को हमारा अपना घर बनाया है। यह हमारी दुनिया और हमारी जन्नत है।”

अंकिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब स्वतंत्र वीर सावरकर में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य किरदार अदा करते नज़र आएंगी। जिसका टीज़र हालही में रिलीज़ किया गया है। टीज़र के बाद अब एक्ट्रेस के फैंस इसे सोशल मीडिया पर देखने की इच्छा प्रकट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY