अंकिता लोखंडे के कल्ट शो पवित्र रिश्ता के 14 सफल साल पूरे।

0
174

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अंकिता लोखंडे शोबिज इंडस्ट्री की कई जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक जानी जातीं हैं। उनकी लोकप्रियता इतनी है कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के साथ साथ फिल्मों में भी अपनी तगड़ी पकड़ बनाई है। खासकर लड़कियां उनकी एक्टिंग स्किल्स और फैशन के लिए उनपर खूब प्यार लुटाती हैं। वह कई साल से इंडस्ट्री में एक सफल पारी खेल रहीं हैं और इसको आगे ऐसे ही जारी रखने के लिए खूब मेहनत भी कर रहीं हैं।

वहीं आज अंकिता लोखंडे के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता के 14 साल पूरे हो चुके हैं। पवित्र रिश्ता ज़ी टीवी पर साल 2009 से 2014 तक एयर होने वाला सबसे प्रचलित था, जिसने अंकिता को रातोरात एक बड़ा स्टार बना दिया।

शो दर्शकों के बीच प्रचलित होने का कारण उसके प्यारे कैरेक्टर्स, मजबूत स्टोरीलाइन और इसमें दिखाए भावपूर्ण रिश्ते थे जिसके साथ वह कनेक्ट हुए। अर्चना के किरदार में अंकिता को लोगों ने खूब पसंद किया। इसके लिए उन्होंने कई अवार्ड भी जीते। जिसमें उन्होंने बेस्ट एक्ट्रेस इन अ लीड रोल (ड्रामा) के लिए इंडियन टेलीविजन अवार्ड और बेस्ट एक्ट्रेस इन अ लीड रोल के लिए गोल्ड अवार्ड भी अपने नाम किया।
सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन पेरिंग भी लोगों को खूब पसंद आई थी। शो के लोकप्रिय मांग के कारण ज़ी 5 पर शो का रिप्राइज वर्जन रिलीज़ किया गया। शो को दोबारा वही प्यार दर्शकों के तरफ से मिला और उनकी पुरानी यादें दोबारा ताज़ा हो गई।

अंकिता ने मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी में रियल लाइफ करैक्टर झलकारीबाई का किरदार निभाया था। उनकी हालिया रिलीज़ फ़िल्म और द लास्ट कॉफ़ी में उनकी परफॉरमेंस को खूब सराहना मिली। अंकिता ने टीवी सीरीज़, बॉलीवुड फिल्म और फीचर फिल्म तीनों ही प्लेटफॉर्म्स पर अपना हाथ आजमाया है।

अंकिता दर्शकों द्वारा मिले प्यार के कारण बहुत ही आभारी हैं और पब्लिक या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हमेशा उनके प्यार का सम्मान करती रहती हैं। अंकिता अब स्वतंत्र वीर सावरकर में रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आएंगी, जिसका टीज़र हालही में रिलीज़ किया गया।

LEAVE A REPLY