अंकिता लोखंडे को ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में उनके अभिनय के लिए टेलीविजन क्वीन एकता कपूर से मिली सराहना!

0
61

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फ़िल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के ट्रेलर में यमुनाबाई के किरदार से फैंस को प्रभावित करने के बाद, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को फिल्म में उनके लुक के लिए प्रोड्यूसर एकता कपूर से प्रशंसा मिली। एकता ने अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर से अंकिता की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “दिस इज सो फैब। यू आर लुकिंग सो गुड।” ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में अंकिता नो-मेकअप लुक में नजर आएंगी। उन्होंने पहले साझा किया था कि कैसे रणदीप हुड्डा उन्हें यमुनाबाई के रूप में कास्ट करने के बारे में निश्चित नहीं थे क्योंकि वह इस भूमिका के लिए “बहुत सुंदर” थीं।

रणदीप द्वारा निर्देशित फिल्म के बारे में बात करते हुए, अंकिता ने पहले साझा किया था, “उन्होंने (रणदीप) ने बहुत रिसर्च किया था, वह इस बारे में निश्चित थे कि वह फिल्म में क्या चाहते हैं। वह (यमुनाबाई सावरकर) कैसी थीं, इसके बारे में उन्हें सब कुछ पता था। वह एक सफल पुरुष (वीर सावरकर) के पीछे की सफल महिला थीं।”

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ विनायक दामोदर सावरकर की क्रांतिकारी यात्रा की पड़ताल करता है, उनके दूरदर्शी विचारों और शक्ति पर प्रकाश डालता है। यह फिल्म, जिसमें रणदीप हुडा मुख्य भूमिका में हैं, उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म भी है। चूंकि फिल्म 22 मार्च को रिलीज होने वाली है, दर्शक सावरकर के जीवन और यमुनाबाई के साथ उनकी स्थायी साझेदारी के आकर्षक पोर्टरेयल की उम्मीद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY