अपारशक्ति खुराना ने राहुल बोस और रग्बी इंडिया को देश में रग्बी के विकास के लिए दी बधाई।

0
137

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्टर अपारशक्ति ने अपने बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स से उनके हालिया वेबसीरीज़ जुबली में बहुत ही अच्छा काम किया, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों ने बहुत पसंद किया। चाहे वह दंगल में ओमकारा का किरदार हो या पति पत्नी और वह में फहीम का किरदार हो। उन्होंने अपने हर एक कैरेक्टर्स से बतौर एक्टर विकास किया है।

एक्टर देश में स्पोर्ट्स और एथलीट्स का समर्थन करने के लिए जाने जाते हैं। पिछले साल वह खो खो को प्रमोट करते देखे गए थे। हालही में वह पुणे एक रग्बी मैच देखने पहुंचे थे जहाँ उन्होंने एक्टर राहुल बोस और रग्बी इंडिया को देश में रग्बी को प्रमोट करने के लिए बधाई दी। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर मैच देखने की युवा खिलाड़ियों से मिलने की अपनी खुशी भी ज़ाहिर की। पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा “कॉनग्रचुलेशंस @rahulbose7 and @rugbyindia फ़ॉर सेटिंग द टोन राइट फ़ॉर द ग्रोथ ऑफ रग्बी इन आवर कंट्री. लव्ड वॉचिंग द गेम एंड मीटिंग द यंग टैलेंट #अंडर18 नेशनल्स #पुणे।”

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब अतुल सबरवाल की आगामी फिल्म “बर्लिन” में दिखेंगे। साथ ही वह “स्त्री 2” में भी काम करते नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY