एक्टर अपारशक्ति खुराना ने स्पीति वैली में उठाया कार राइड का लुफ्त।

0
210

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । प्रतिभाशाली एक्टर और होस्ट अपारशक्ति खुराना हालही में हिमाचल प्रदेश के ट्रांस-हिमालयी राज्य में बसे एक सुंदर और लुभावने खूबसूरत क्षेत्र स्पीति वैली के लिए एक रोमांचक कार सवारी पर निकले। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपने दोस्त और शेफ रणवीर बराड़ के साथ अपनी स्पीति यात्रा की एक झलक दी है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में पोस्ट को कैप्शन दिया “गाइस टेल यू दे नो ए स्पॉट एंड टेक यू ऑन ए माउंटेन टॉप. स्पीति यू वेयर थेरेप्यूटिक।”

स्पीति वैली की यात्रा अपारशक्ति के लिए प्रकृति के सौंदर्य, स्थानीय व्यंजनों और सांस्कृतिक विविधता की एक मनोरम खोज थी। हिमालय में इस छुपि हुई बेहद खूबसूरत जगह की यात्रा ने रोमांच के प्रति उनकी सराहना को प्रदर्शित किया। इस यात्रा के अनुभव को साझा करते हुए एक्टर ने कहा “ओह माय गॉड! आई वेंट टू स्पीति एंड आई एम ऑस्ट्रक. लव्ड द प्लेस. हैड लोकल डिश कॉल्ड टुकपा. ड्रोव डाउन टोटली बाय माइसेल्फ. इट वॉज ऑन माय बकेट लिस्ट फ़ॉर ए वाईल. आई एम ग्लैड आई डीड दिस एट द राइट टाइम इन द राइट वेदर।”

अपारशक्ति के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह अब अतुल सबरवाल की ‘बर्लिन’ में नज़र आएंगे। साथ ही वह बहुत जल्द हॉरर कॉमेडी सुपरहिट फिल्म स्त्री 2 की भी शूटिंग शुरू करेंगे।

LEAVE A REPLY