अपारशक्ति खुराना का लेटेस्ट गाना ‘तेरा नाम सुनके’ जल्द होने वाला है रिलीज।

0
119

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले अपारशक्ति खुराना ने अभिनय और गायन दोनों में अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन किया है। उनका पहला गाना “कुड़िये नी” को 25 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जो अभी भी रीलों पर ट्रेंड कर रहा है और इस सफलता के बाद, जुबली अभिनेता अपने प्रशंसकों को एक और मधुर गीत देने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता-गायक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने का पोस्टर साझा किया, जिसके के कैप्शन के साथ प्रत्याशा बढ़ गई, जो दिल तोड़ने वाली थीम का संकेत देता है। उनकी पोस्ट कैप्शन दिया है,

“हमारा अगला साथ, लेकिन इस बार यह दिल तोड़ने वाला है, तेरा नाम सुनके 30 नवंबर को केवल हिटज़ म्यूजिक.ऑफिशियल पर रिलीज होगी। बने रहें!”

https://www.instagram.com/p/C0JRpPLSUek/?igshid=ZWI2YzEzYmMxYg==

उनका नया दिल तोड़ने वाला गाना, “तेरा नाम सुनके”, जिसमें अभिनेत्री निकिता दत्ता हैं। यह गाना प्रतिभाशाली निर्माण द्वारा कम्पोज और लिखा गया है। 30 नवंबर को हिट्ज़ म्यूजिक पर उपलब्ध होगा। अपनी फिल्म ‘बर्लिन’ को अंतरराष्ट्रीय समारोहों में प्रशंसा दिलाने के साथ, अपारशक्ति के पास “स्त्री 2” और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक मोहक डाक्यूमेंट्री, “फाइंडिंग राम” पाइपलाइन में है।

LEAVE A REPLY