अपेक्षा पोरवाल की अनदेखी आईएमडीबी लिस्ट में हुई शामिल।

0
200

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अपेक्षा पोरवाल ब्यूटी और फिटनेस दोनों के लिए ही लोगों के बीच काफी प्रचलित रहती हैं। लेकिन एक्टिंग के प्रति अपने लगाव के कारण वह अपने काम में और भी ज़्यादा मेहनत करती हैं ताकि लोगों को एंटरटेन करें। यही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनका बहुत क्रेज है। और हो भी क्यों न वह अपने हर पोस्ट से फिटनेस और एक्सरसाइज टिप्स जो फैंस के साथ साझा करतीं हैं।

अपेक्षा पोरवाल अनदेखी में अपने परफॉरमेंस से सभी को प्रभावित और एंटरटेन किया। अपने किरदार राजकुमारी लावणी के साथ ही दर्शकों के बीच एक मजबूत छाप भी छोड़ी। यह साल अपेक्षा के लिए काफी खास रहा है क्योंकि उनकी अरेबिक वेब सीरीज़ ‘द स्लेव मार्केट’ की ऑडियंस ने सराहना और प्रशंसा की।

हालही में आईएमडीबी ने अब तक की टॉप 50 सबसे प्रचिलत भारतीय सीरीज़ की लिस्ट जारी की जिसमें अनदेखी ने 20 वा स्थान पाया। अपनी खुशी को जाहिर कर एक्ट्रेस ने कहा “इस खबर को सुनकर मैं बहुत खुश हूँ। अनदेखी मेरी डेब्यू प्रोजेक्ट थी। यद्यपि इसे रिलीज़ हुए 3 साल हो चुके फिर भी इसका नाम अब तक की टॉप 50 सबसे प्रचलित भारतीय सीरीज़ की लिस्ट में दर्ज हो चुका है। मैं दर्शकों की आभारी हूँ कि उन्होंने इसे इतना प्यार दिया। बिना किसी बड़े स्टार के सीरीज़ ने साबित कर दिया कि दर्शकों के लिए केवल अच्छा कॉन्टेंट ही मायने रखता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Apeksha Porwal (@apeksha_porwal)

एक सफल परफ़ॉर्मर के रूप में अपेक्षा ने खुद को स्थापित किया है। अपेक्षा प्रसिद्ध अरेबिक टेलीविजन सीरीज़ में काम करने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 3 सालों में ही इंडस्ट्री में खूब ख्याति प्राप्त की है। अब वह अबू धाबी में प्रसारित शो स्लेव मार्केट 2 में देखीं जाएंगी। दर्शक अपेक्षा को राजकुमारी लावणी के किरदार में देखने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY