ऑडी इंडिया ने एएपी के साथ रिटेल में अपनी उपस्थिति बढ़ाना जारी रखा, 2023 में 62% की वृद्धि की

0
102

Today Express News | Ajay Varma | ऑडी इंडिया ने 2012 में प्रि-ओन्‍ड कार बिजनेस के क्षेत्र में प्रवेश किया था। पिछले कुछ सालों में, इस बाजार में काफी तरक्‍की हुई है और ये लगातार बढ़ रहा है। ऑडी अप्रूड प्लस के जरिए ऑडी इंडिया के प्रि-ओन्‍ड कार बिजनेस में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिली है और यह ब्रांड की पूरी व्यावसायिक रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बना हुआ है। कंपनी ने 2021 में अपने पूर्व-स्वामित्व वाली लक्जरी कार शोरूम्‍स को 7 से दोगुना बढ़ाकर 14 कर दिया है। कंपनी वर्तमान में 25 अत्याधुनिक प्रि-ओन्‍ड कार शोरूम के साथ काम कर रही है, जिनमें हाल ही में बेंगलुरु, नोएडा और रायपुर में शुरू किए गए शोरूम शामिल हैं।

कोविड के बाद जब कारों सहित लक्जरी सामान खरीदने की बात आती है तो यू ओनली लिव वन्स (जिंदगी सिर्फ एक बार मिलती है यानी योलो ) रवैया अहम भूमिका निभाता दिखा है। इसके अलावा लोगों की खर्च करने योग्‍य आमदनी भी बढ़ी है जो इस ग्रोथ को सपोर्ट कर रही है। नई कारों के अलावा, पिछले 2-3 वर्षों में प्री-ओन्ड लग्जरी सेगमेंट में भी ग्रोथ देखने को मिली है। ऑडी ने 2023 में अपने पूर्व-स्वामित्व वाले कार व्यवसाय में 62 फीसदी की शानदार वृद्धि की है। वर्तमान में देश भर में ऑडी अप्रूव्ड: प्लस पोर्टल पर 300 से अधिक कारें उपलब्ध हैं।

ऑडी अप्रूव्ड: प्लस पोर्टल उन ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है जो नई कार नहीं खरीद सकते लेकिन लग्‍जरी का अनुभव करना चाहते हैं। यह संभावित ग्राहकों और ब्रांड के बीच की दूरी को कम कर रहा है। ऑडी अप्रूव्ड: प्लस के तहत ब्रांड दो साल की वारंटी, अनलिमिटेड माइलेज, एक सर्विस पैकेज और एक नया लक्जरी वाहन खरीदने का अनुभव देता है।

ऑडी से प्रि-ओन्‍ड कार खरीदने का मतलब है कि ग्राहक को एक ऐसा वाहन मिलेगा जो 300 से ज्यादा मल्टी-पॉइंट जांचों वाले मैकेनिकल, बॉडीवर्क, इंटीरियर और इलेक्ट्रिकल निरीक्षण और पूर्ण ऑन-रोड परीक्षण के साथ-साथ कई-स्तरीय गुणवत्ता जांच से गुजर चुका है। ब्रांड 24×7 रोड साइड असिस्टेंस और खरीदारी से पहले संपूर्ण वाहन इतिहास भी प्रदान करता है। इसके अलावा, ग्राहक ऑडी अप्रूव्ड: प्लस प्रोग्राम के जरिए से आसान फाइनेंसिंग और बीमा का लाभ उठा सकते हैं।

ऑडी इंडिया 2024 में ऑडी अप्रूड: प्लस सुविधाओं की अपनी उपस्थिति का विस्तार करना जारी रखेगी।

LEAVE A REPLY