आयेशा और कृष्णा श्रॉफ का फिटनेस एम्पायर बनने का सफर।

0
221

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । आयेशा और कृष्णा श्रॉफ ने अपने फिटनेस और मार्शियल आर्ट्स के लगाव को एक सफल बिज़नेस में परिवर्तित कर दिया है। एमएमए मैट्रिक्स आज देश में फिटनेस प्रेमियों और फैंस के बीच काफी मशहूर है।

आयेशा और कृष्णा का यह सफर फिटनेस और मार्शियल आर्ट्स के प्रति उनके समर्पण से आरंभ हुई। उन्होंने लोगों को अपने फिटनेस उद्देश्य को पाने में काफी सक्रिय रूप से काम कर रही हैं। साथ ही एक हेल्दी लिविंग को भी बढ़ावा देने में विश्वास रखती हैं। एमएमए मैट्रिक्स के कारण आज मिक्सिंग मार्शियल आर्ट्स और कंडीशनिंग ट्रेनिंग का सैलाब देश में खूब देखने को मिल रहा है। एमएमए मैट्रिक्स का विकास इन दोनों हसीनाओं के लिए एक उपहार स्वरूप है।

एमएमए मैट्रिक्स स्टेट-ऑफ-द-आर्ट सहूलियत, प्रोफेशनल्स ट्रेनर्स और अनोखे प्रोग्राम से युक्त है। एमएमए मैट्रिक्स तरह तरह के फिटनेस क्लासेस जैसे ब्राजीलियाई जिउ-जित्सु, मय थाई और बॉक्सिंग ऑफर करती है।

आयेशा और कृष्णा श्रॉफ की सफलता एमएमए मैट्रिक्स से परे हैं। इतना ही नहीं वह फिटनेस से संबंधित स्किल्स और मोटिवेटिंग वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जो दुनियाभर के लोगों को अपने फिटनेस जर्नी के प्रति जागरूक करने के लिए मदद करती हैं। आयेशा और कृष्णा श्रॉफ अपने वर्कआउट को और ज़्यादा ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए त्तपर है। उनके उत्साह, समर्पण और देश में एक होलिस्टिक वैलनेस की बाढ़ लाने में दोनों ही बिज़नेस वुमन आज फिटनेस मुग़लस के रूप में स्थापित हुई हैं।

एमएमए मैट्रिक्स:-
एमएमए एक स्टेट-ऑफ-द-आर्ट वन स्टॉप फिटनेस स्टूडियो है। एमएमए मैट्रिक्स के मुख्य टीम में टाइगर श्रॉफ, आयेशा श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ शामिल हैं। मैट्रिक्स में मॉडर्न इक्विपमेंट, स्किल्ड ट्रेनर्स और बेस्ट-इन-क्लास फिटनेस भी ऑफर करती है। साथ ही वीकली प्रोग्रेस और प्रोफेशनल वर्कआउट सेशन भी डिज़ाइन करते हैं। मिक्स्ड मार्शियल आर्ट्स टोंड बॉडी और सेल्फ डिफेंस तकनीक भी सिखाने का प्रयास करती है।

एमएफएन:-
मैट्रिक्स फाइट नाईट देशभर के फाइटर्स को अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए एक प्रीमियर प्लेटफार्म है। अब तक एमएफएन ने 11 सफल फाइट नाईट एडिशन्स का संचालन हो चुका है। जिसने भारत में फिटनेस का एक अलग ही पहलू फिटनेस प्रेमियों के सामने पेश किया है।

LEAVE A REPLY