भारती चेरिटेबल ट्रस्ट ने किया ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन

0
636
Bharti Charitable Trust organized flag hoisting program

Today Express News/ Ajay verma / भारत की आज़ादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भारती चेरिटेबल ट्रस्ट ने ध्वजारोहण कार्यक्रम भड़ाना चौक फरीदाबाद कार्यालय पर आयोजित किया, जिसमें राष्ट्र गीत के साथ झंडे को सलामी दी गई। स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनकी शहादत को नमन किया गया। वहीं शिक्षा दे रहे गरीब बच्चों के साथ भी ध्वजारोहण किया गया और उन्हें कापी, पेन्सिल आदि स्टेशनरी व खाने-पीने का सामान वितरित किया गया। इस मौके पर ट्रस्ट के सदस्यों को आईडी कार्ड भी वितरित किए गए।

भारती चेरिटेबल के अध्यक्ष डॉ. धर्मेन्द्र सिंह नांदल ने कहा कि सभी को स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए तथा उनके महान विचारों को जीवन में अमल में लाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी शहीदों को ट्रस्ट की तरफ से कोटि कोटि नमन।

वहीं सेक्टर-2, बल्लबगढ़ से समाजसेवी सुनील तालान ने समाजसेवा के लिए 5100 रुपए का चेक भारती चेरिटेबल ट्रस्ट को दिया। उन्होंने कहा कि समाजसेवा कार्यों के लिए ट्रस्ट के साथ वह हमेशा खड़े रहेंगे।

ध्वजारोहण कार्यक्रम में डॉ धर्मेन्द्र सिंह नांदल, धारा सिंह नांदल, सुनील तालान, मामचंद भड़ाना प्रधान, नरेश शर्मा, जितेंद्र शर्मा, गोपाल पं. प्रधान, वीरभद्र आर्य, नाथ पंथ, डॉ सुदेश मोर, अशोक कुमार, मनोज त्यागी, यश सक्सेना, डालचंद भोले, जितेंद्र कुमार, धर्मवीर भाटी, शुभम नांदल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY