हर्षवर्धन कपूर की फ़िल्म भावेश जोशी के 5 सुनहरे साल पूरे।

0
154

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । हर्षवर्धन कपूर ने बॉलीवुड में अपने परिवार से अलग अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। वह पहचान उनकी फिल्मों और कैरेक्टर्स से साफ झलकती भी है। मिरज़्र्या, एके वर्सेज एके, रे और थार जैसी फिल्मों में काम कर उन्होंने एक अलग ही स्टाइल ऑफ एक्टिंग दर्शकों के सामने पेश की है। एक्टिंग के प्रति उनकी संजीदगी उनकी ने लोगों को उनके तरफ एक हीरो और एक्टर दोनों के रूप में आकर्षक किया है।

हर्षवर्धन की सबसे ज़्यादा पसंद की फ़िल्म भावेश जोशी है, जिसके आज यादगार 5 साल पूरे हो चुके हैं। फ़िल्म का ट्रीटमेंट, स्टोरीलाइन और कैरेक्टर्स ने दर्शकों को बहुत अच्छा लगा। खासकर हर्षवर्धन की परफॉरमेंस, जो बहुत ही कन्विनसिंग थी।

फ़िल्म निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म लीक से अलग थी। फ़िल्म एक आम आदमी की कहानी है, जो लोगों के साथ हर पहलू पर कनेक्ट हुई थी। हर्षवर्धन ने विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में एक बहुत ही बढ़िया और उम्दा काम किया।

एक अच्छे लड़के से एक सुपरहीरो परिवर्तन ही लोगों के साथ सबसे ज़्यादा कनेक्ट हुआ। और फ़िल्म के रिलीज़ के बाद अब भी मुख्य रूप से न्यू जेन ऑडियंस को फ़िल्म बहुत दिलचस्प लग रही है और वह उसे वीकेंड पर देखकर अपना खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

फ़िल्म का प्लॉट सिकु के इर्दगिर्द घूमता है, जो सभ्यता और ईमानदारी को ताज की तरह अपने सिर पर पहनता है। प्लॉट में समय समय पर ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं, जो भावेश जोशी को सुपरमैन और स्पाइडरमैन की तरह असली मायने में सुपरहीरो बनाता है।

हर्षवर्धन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल अभिनव बिंद्रा की बायोपिक के प्रेप फेज में हैं। और उनके फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर एक रियल करैक्टर में देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते।

LEAVE A REPLY