बिपाशा बसु का लेटेस्ट वीडियो साबित करता है कि करण सिंह ग्रोवर एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं!

0
44

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्टर करण सिंह ग्रोवर एक एक्टर के रूप में दिलों पर राज कर रहे हैं, लेकिन अब, वह अपने रियल लाइफ पर्सनालिटी से अपने फैंस को दीवाना बना रहे हैं। एक्टर एक ऑलराउंडर हैं, जो न सिर्फ अपने रोल्स को बखूबी निभाता है बल्कि एक परफेक्ट फैमिली मैन और दोस्त भी है। वह काम और परिवार के समय के बीच बखूबी तालमेल बिठाते हैं और उनका लेटेस्ट वीडियो इसका प्रमाण है। बिपाशा बसु द्वारा शेयर किए गए वीडियो में करण अपनी बेटी देवी के साथ पेंटिंग करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आया है, फैंस करण के साथ-साथ उनकी बेटी के लिए भी अपना प्यार बरसा रहे हैं। एक फैन की कमेंट में लिखा था, “हर क्यूट लिटल फिंगर्स एंड दोज हेयर उफ माशाल्लाह. एंड के यू गॉट ए पेंटिंग पार्टनर नाउ फ़ॉर लाइफ.” जबकि एक दूसरे कमेंट में लिखा है, “दिस इज सो लवली. ऑल लव ऑल अराउंड.” सिर्फ एक प्यारे और अच्छे पिता ही नहीं, करण बिपाशा के लिए उतने ही परफेक्ट पार्टनर भी हैं। एक्ट्रेस ने अक्सर करण के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है और बताया है कि कैसे वह उनके इक्वल पार्टनर हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान और उसके बाद उन्होंने किस तरह उनकी देखभाल की।

वास्तव में, ग्रोवर ने सन इन लॉ गोल्स को पूरा किया, जब उन्होंने अपनी सास के बर्थडे पर उनके लिए एक पोस्ट डाला। “विश यू ए वेरी वेरी हैप्पी बर्थडे माँ! थैंक यू फ़ॉर मनिफेस्टिंग ए ब्यूटीफुल रिएलिटी माँ दैट वी आर ऑल ए पार्ट ऑफ! यू आर ए क्रिएटर ऑफ ऑल ऑफ़ दिस. यू आर ए ट्रू गॉडेस! हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे माँ. लव यू सो मच.”

काम के मोर्चे पर, एक दशक से अधिक समय से स्क्रीन पर राज कर रहे एक्टर ने हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में ‘स्क्वाड्रन लीडर सरताज ‘ताज’ गिल’ के रूप में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया। एक्टर, जिन्हें अपने रोल के लिए अपार प्यार मिल रहा है, अब कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगे।

LEAVE A REPLY