बोधिट्री मल्टीमीडिया की “क्लास” ने मोस्ट पॉपुलर युथ शो के लिए एडिटर चॉइस का अवॉर्ड जीता

0
162

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बोधिट्री मल्टीमीडिया की “क्लास” ने मोस्ट पॉपुलर युथ शो का अवॉर्ड किया अपने नाम, बोधिट्री मल्टीमीडिया एक प्रमुख भारतीय एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन कंपनी है, जो इंटरनेशनल फॉरमेट को इंडियन मार्केट में बेहतरीन और शानदार अंदाज़ से अडैप्ट करने के लिए जानी जाती है। स्पेनिश ड्रामा ‘इलीट’ की इंडिया अडैप्टेशन को हालही में एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड फंक्शन में मोस्ट पॉपुलर युथ शो का एडिटर चॉइस अवॉर्ड मिला है।”

“क्लास” को भारत में दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला क्योंकि इसमें हाई स्कूल जीवन और भारतीय युवाओं के संघर्षों को वास्तविक रूप से दर्शाया गया है। बोधिट्री मल्टीमीडिया ने ओरिजिनल सीरीज़ को क्षेत्रीय संवेदनशीलता के साथ मिश्रित कर सफलतापूर्वक एक उम्दा कहानी दर्शायी, जिससे भारतीय दर्शक खुद को जोड़ पाए। शो की कहानी और किरदारों ने
बोधिट्री मल्टीमीडिया को ओटीटी कॉन्टेंट में पायनियर के रूप में स्थापित कर दिया है।

क्लास को मिले “मोस्ट पॉपुलर युथ शो: एडिटर चॉइस अवॉर्ड, इंडस्ट्री में बोधिट्री मल्टीमीडिया की सफलता की पुष्टि करता है। विविध भारतीय दर्शकों को आकर्षित करने की उनकी शानदार क्षमता दर्शाती है कि वह दर्शकों को भलीभांति समझते हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रोडक्शन हाउस की सफलता अभिलाषी डायरेक्टर्स और प्रड्यूसर्स को हाई क्वालिटी कॉन्टेंट का निर्माण करने की प्रेरणा प्रदान करती है।

बोधिट्री मल्टीमीडिया ने इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर एक अमिट छाप छोड़ते हुए इंटरनेशन फॉरमेट और भारतीय कहानी का समावेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब दर्शकगण प्रोडक्शन हाउस के आगामी फ्यूचर प्रोजेक्ट्स को स्क्रीन पर देखने की इच्छा रखते हैं।

LEAVE A REPLY