नरगिस फाखरी से लेकर कियारा आडवाणी तक: बॉलीवुड सितारे जिन्होंने ओटीटी को अपनाया!

0
143

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मनोरंजन की दुनिया में हाल के वर्षों में एक बड़ा परिवर्तन देखा गया है। ओटीटी प्लेटफार्मों के आने से हमारे कॉन्टेंट देखने के तरीके में बदलाव आया है। जैसे-जैसे स्ट्रीमिंग सेवाएं लोकप्रियता हासिल कर रही हैं प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता इस नए रास्ते को अपना रहे हैं। साथ ही वह अपने करियर में विविधता ला रहे हैं और दुनियाभर में नई कहानियां ला रहे हैं।

नरगिस फाखरी
प्रशंसित बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने ओटीटी क्षेत्र में अपनी शुरुआत के साथ एक नई यात्रा शुरू की है। वह आगामी शो “टटलूबाज़” में अभिनय करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो वाराणसी के केंद्र में स्थित एक सीरीज़ है। डिजिटल स्पेस को अपनाने का फाखरी का निर्णय ओटीटी प्लेटफार्मों की बढ़ती अपील को उजागर करता है, जो कलाकारों को अपरंपरागत भूमिकाओं और कथाओं के साथ प्रयोग करने की अनुमति देता है।

काजोल
बेहतरीन ऐक्ट्रेस काजोल, जो एक लीगल ड्रामा सीरीज़ “द ट्रायल” में अपने प्रदर्शन और “लस्ट स्टोरीज़ 2” में अपनी भूमिका के साथ ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखा है। यह परिवर्तन काजोल की अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स द्वारा पेश की जाने वाली सूक्ष्म कहानी को अपनाने की इच्छा को दर्शाता है।

पंकज त्रिपाठी
अपने प्रभावशाली अभिनय के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी निर्विवाद रूप से ओटीटी के क्षेत्र में पसंदीदा स्टार बन गए हैं। “मिर्जापुर”, “सेक्रेड गेम्स” और “क्रिमिनल जस्टिस” जैसी प्रतिष्ठित वेब सीरीज़ में उनकी भूमिकाओं ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई है।

कियारा अडवाणी
बॉलीवुड में एक उभरता हुआ सितारा कियारा आडवाणी ने “लस्ट स्टोरीज़” और “गिल्टी” जैसी परियोजनाओं के माध्यम से ओटीटी क्षेत्र में भी अपना नाम कमाया है। सिल्वर स्क्रीन से डिजिटल प्लेटफार्म में उनका प्रवेश करना इंडस्ट्री के टॉप ए-लिस्ट एक्टर्स को अपनी प्रतिभा को देशभर के दर्शकों के सामने दर्शाने का मौका दिलाती है।

मनोज बाजपेयी
ओटीटी के क्षेत्र में मनोज बाजपेयी की यात्रा असाधारण से कम नहीं रही है, जिसने उन्हें डिजिटल दुनिया में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में स्थापित किया है। “द फैमिली मैन”, “रे”, “गुलमोहर” और “बंदा” जैसे प्रोजेक्ट्स से उनकी सफलताओं का सिलसिला उनकी उल्लेखनीय बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक प्रतिभा का प्रमाण है।

LEAVE A REPLY