बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘अफवाह’ में अफवाहें फैलाने के खतरे और उनके खिलाफ खड़े होने के महत्व को संबोधित किया।

0
165

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अपनी दिलचस्प कहानी और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, सुधीर मिश्रा की “अफवाह” साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने वाली है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म खतरनाक अफवाहों के खिलाफ खड़े होने और लोगों के जीवन पर उनके प्रभाव के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है।

भूमि पेडनेकर के लिए, “अफवाह” का हिस्सा बनना एक प्रेरक अनुभव रहा है। अभिनेत्री का कहना है, “अफवाह एक ऐसी कहानी है जो समय की जरूरत है। अफवाहों में बहुत ताकत होती है और यह महत्वपूर्ण है कि हम उनके खिलाफ खड़े हों। जब कहानी मुझे सुनाई गई, तो मैं तुरंत उससे जुड़ गई।”

अपने विचारोत्तेजक संदेश और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, “अफवाह” निश्चित रूप से दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ेगा। विचित्र थ्रिलर की रिलीज के लिए बने रहें और खतरनाक अफवाहों के खिलाफ खड़े होने के महत्व के बारे में प्रचार करने में हमारे साथ शामिल हों।

अफवाह का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर, शारिब हाशमी, सुमित कौल, सुमीत व्यास, रॉकी रैना और टीजे भानु हैं। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा ने अपने बैनर बनारस मीडिया वर्क्स के तहत किया है और यह 5 मई 2023 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY