बॉलीवुड स्टार नरगिस फाखरी के दील में मुंबई के गणपति समारोह की यादें हुईं ताज़ा

0
169

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। वार्षिक गणेश चतुर्थी उत्सव का माहौल पूरे मुंबई में छाया हुआ है। वहीं “रॉकस्टार” और “मद्रास कैफे” जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाने वाली नरगिस फाखरी ने मुंबई के गणपति समारोह की भव्यता को देखकर खुद को उदासीन महसूस किया। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने शहर की जीवंत संस्कृति के प्रति अपने प्यार और उन यादों को साझा किया, जो इस त्योहार को उनके लिए इतना खास बनाती हैं।

नरगिस फाखरी ने बताया कि वह गणेश चतुर्थी के दौरान मुंबई की हलचल भरी सड़कों का हिस्सा बनना कितना याद कर रहीं हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया: “मुंबई हार्ट बीट्स टू द रिदम ऑफ गणपति सेलिब्रेशन्स एंड आई एम फीलिंग नॉस्टैल्जिक। हैप्पी गणेश चतुर्थी”

मुंबई गणपति उत्सव नरगिस फाखरी जैसे अनगिनत व्यक्तियों के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है, जिन्होंने शहर और इसकी समृद्ध संस्कृति को अपनाया है। ये यादें उनके जीवन का अभिन्न अंग बन जाती हैं, जो उन्हें मुंबई की एकता, भक्ति और अनूठी भावना की याद दिलाती हैं।

मुंबई गणपति उत्सव के साथ नरगिस फाखरी का हार्दिक जुड़ाव इस भव्य उत्सव के स्थायी आकर्षण का प्रमाण है। भले ही वह मीलों दूर हों लेकिन उनका प्यार और उत्सवों की यादें उन्हें इस शहर के दिल के करीब लाती रहती हैं, जिसे वह बहुत प्यार करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

LEAVE A REPLY