बॉक्स ऑफिस डिसरप्टर: राजकुमार राव!

0
63

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। यह कहना गलत नहीं होगा कि राजकुमार राव शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और 2024 को अपना साल बना रहे हैं। मोस्ट पावर पैक्ड परफ़ॉर्मर ने साल की शुरुआत ‘श्रीकांत’ के साथ की और उसके बाद ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ आई और दिलचस्प बात यह है कि दोनों फिल्मों ने खूब कमाई की है। बॉक्स ऑफिस, इस फैक्ट को साबित करता है कि यह साल राव का है। बैक-टू-बैक सफलता ने न सिर्फ राव को एक पावरफुल परफ़ॉर्मर साबित किया है बल्कि इसने उन्हें अवॉर्ड्स के लिए पहले से ही एक मजबूत और लोकप्रिय कंटेंडर बना दिया है।

‘श्रीकांत’ में, राव ने सहजता से ब्लाइंड इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की भूमिका निभाई, जबकि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने उनकी अभिनय क्षमता को उजागर किया। दोनों फिल्मों ने बॉलीवुड में मोस्ट वर्सेटाइल परफ़ॉर्मर के रूप में उनकी स्थिति को प्रमाणित किया और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर ड्राई पैच को भी खत्म किया। जहां ‘श्रीकांत’ ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया, वहीं ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने राव के लिए एक नया पर्सनल रिकॉर्ड बनाया क्योंकि इसने पहले दिन 6.85 करोड़ रुपये कमाए और उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर ‘स्त्री’ को पीछे छोड़ दिया, जिसने 6.82 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत की थी।

इन फिल्मों की सफलता इस बात पर भी प्रकाश डालती है कि क्यों राव को बॉलीवुड का सबसे विश्वसनीय और बैंकेबल स्टार माना जाता है। साथ ही उन्हें प्रोड्यूसर्स के लिए आर्थिक रूप से एक सफल अभिनेता भी माना जाता है। इस साल दो और रिलीज़ के साथ, राव बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए तैयार हैं। वह आगामी हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री 2’ में ‘विक्की’ के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे, और वह ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में पहली बार तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। इसके अलावा, राव के पास पाइपलाइन में कई कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगे।

LEAVE A REPLY