सीए राहुल मालोदिया के ‘व्यापारी टू सीईओ समिट’ ने अहमदाबाद के व्यवसायियों को बनाया सशक्त

0
62

इस एक दिवसीय कार्यक्रम में 1000 से अधिक उद्यमियों, व्यवसायियों और प्रोफेशनल्स ने भाग लिया

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | 28, जून, 2024: सीए राहुल मालोदिया द्वारा 21 जून को अहमदाबाद के पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय ऑडिटोरियम में आयोजित ‘व्‍यापारी टू सीईओ’ का आयोजन काफी सफल रहा। इसमें 1000 से ज्‍यादा उद्यमियों, व्‍यवसायियों एवं प्रोफेशनल्‍स ने भाग लिया। ये सभी अपने व्‍यवसाय की सफलता के लिये नई-नई रणनीतियाँ सीखने के लिये पूरी तरह तैयार थे।

एक दिन के इस आयोजन में व्यापारियों को व्‍यापार की पारंपरिक विधियों से हटकर आधुनिक बाजार के अनुसार व्यापार की तरक्की के गुर सिखाए गए। उन्‍हें बताया गया कि हर छोटा व्यापारी सही सोच और कामकाज के साथ बड़ा बिजनेसमैन यानी सीईओ बन सकता है। इस कार्यक्रम को बेहद सकारात्‍मक प्रतिक्रिया मिली और ऑडिटोरियम में मौजूद सभी लोगों ने पूरे उत्‍सा‍ह के साथ जुड़ाव बनाया।

सीए राहुल मालोदिया भारत के मशहूर बिजनेस कोच हैं। उन्‍होंने 300,000 से ज्‍यादा व्‍यवसायियों का मार्गदर्शन किया है और ढेरों प्रतिष्ठित कंपनियों को परामर्श दिये हैं। आयोजन के दौरान उन्‍होंने उद्यमिता, टीम निर्माण, बिक्री बढ़ाने, वित्‍तीय प्रबंधन एवं प्रणाली के प्रभावी कार्यान्‍वयन पर क्रांतिकारी अवधारणाओं पर चर्चा की।

इस आयोजन के बारे में सीए राहुल मालोदिया ने कहा, “मैं अहमदाबाद में व्यापारी समुदाय की भारी उपस्थिति और भागीदारी के लिए आभारी हूं। व्‍यापारियों में गजब की एनर्जी थी। मुझे पूरा भरोसा है कि व्‍यापारी अपने उद्यम की तरक्‍की के लिए यहां बताई गई रणनीतियों का लाभ उठाएंगे। अगर वे अपनी सोच को सकारात्‍मक रखने के साथ ही टूल्‍स एवं सिस्‍टम का सही तरीके से इस्‍तेमाल करेंगे तो निश्चित रूप से वे सफलता की नई बुलंदियों को छुएंगे।’’

मालोदिया बिजनेस कोचिंग कार्यक्रमों और आयोजनों के माध्यम से व्यापारियों और व्यवसायों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। अहमदाबाद में ‘व्यापारी 2 सीईओ समिट’ की शानदार सफलता ने रणनीतिक रूप से कार्यवाही योग्य समाधानों के साथ इच्छुक और अनुभवी व्यापार मालिकों का मार्गदर्शन करने वाले अग्रणी प्रदाता के रूप में कंपनी की स्थिति को मजबूत किया है।

LEAVE A REPLY