कान्स 2023: सनी लियोन ने अपने फर्स्ट लुक, एक्सूडिंग पावर और कॉन्फिडेंस से चौंका दिया।

0
383

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने अपनी उल्लेखनीय प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए और वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए कान फिल्म महोत्सव में धूम मचा दी है। इवेंट से उनके पहले लुक ने सभी को सम्मोहित कर दिया और उनके पावरप्ले से हैरान रह गए है।

बॉलीवुड की दुनिया में, सनी लियोन ने खुद को एक मजबूत व्यक्ति के रूप में स्थापित किया है, और 2023 में, वह अपने करियर में एक और मील का पत्थर हासिल कर चुकी हैं। कान्स में उनकी उपस्थिति उनकी उल्लेखनीय जर्नी और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर प्रभाव बनाने के लिए उनके समर्पण का प्रतीक है।

सनी लियोन का पहला लुक रेड कार्पेट पर जीत हासिल करने के उनके अटूट आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प को दर्शाता है। उन्होंने डिजाइनर मारिया कोखिया की आकर्षक वन-शोल्डर मॉस ग्रीन साटन ड्रेस पहनी है, जिसमें उनके मिड्रिफ और थाय-हाई स्लिट पर रणनीतिक कट्स हैं। पोशाक पूरी तरह से उसके सुरुचिपूर्ण सिल्हूट पर जोर देती है, उसके पहनावे में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ती है।

अपने शानदार पहनावे के साथ, सनी ने फ्लाविया वेटोरसो द्वारा खुद को अति सुंदर आभूषणों से सजाया। परिष्कार और चमक का स्पर्श जोड़ते हुए, गहने उसके रूप को ऊंचा करते हैं।
कान्स में गर्मियों के मूड को अपनाते हुए, सनी ढीले, लहराते हुए बालों और मुलायम ग्लैम मेकअप का चुनाव करती है जो हमें विस्मय में छोड़ देता है।

गौरतलब है कि सनी लियोनी की फिल्म ‘कैनेडी’ को कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक प्रतिष्ठित मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है, जिससे यह सम्मान पाने वाली यह एकमात्र भारतीय फिल्म बन गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

LEAVE A REPLY