प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने यूएई में अपना ब्यूटी ब्रांड लॉन्च किया!

0
76

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। दुबई यूएई, मई 2024 – ग्लोबल आइकन से एंटरप्रेन्योर बनीं कैटरीना कैफ की ब्यूटी ब्रांड के लॉन्च के साथ यूएई में अपनी ब्यूटी फ्लेयर ला रही हैं; भारत का पहला सेलिब्रिटी मेकअप ब्रांड जो इनोवेशन और हाई परफॉर्मेंस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, अब नायक पर उपलब्ध है। भारत के अग्रणी ब्यूटी और फैशन डेस्टिनेशन नायका और कैटरीना कैफ द्वारा सह-निर्मित, के ब्यूटी तेजी से देश के फास्टेस्ट ग्रोइंग सेलिब्रिटी ब्यूटी ब्रैंड में से एक बन गया है।

के ब्यूटी को हाई परफॉरमेंस प्रोडक्ट को डिलीवर करने के विजन से बनाया गया था, जो ग्लैमर और स्किनकेयर के बीच के गैप को पाटते हैं। ब्रांड की कोर फिलॉसफी, ItsKayToBeYou के साथ, कैटरीना हमें Kay Beauty का एक टुकड़ा देने का वादा करती है, जो विशेष रूप से हमारे लिए बनाया गया है। सिर्फ चार सालों में, के ब्यूटी ने 1.5 बिलियन रुपये के ग्रॉस मार्जिन वैल्यू के साथ असाधारण सफलता हासिल की है। ब्रांड ने ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर मजबूत उपस्थिति हासिल की है। 300 से अधिक स्टोर्स में प्रोडक्ट्स की बिक्री और पूरे भारत के 1,600 से अधिक शहरों में ऑनलाइन ऑर्डर पूरे होने के साथ, के ब्यूटी वास्तव में एक ताकत बन गई है।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, के ब्यूटी की को-फॉउंडर कैटरीना कैफ कहती हैं, “आखिरकार के ब्यूटी को यूएई में लाकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। के ब्यूटी को वैश्विक स्तर पर ले जाना और अलग-अलग भौगोलिक क्षेत्रों के कस्टमर्स के साथ अपनी पेशकश साझा करना हमेशा से मेरा विजन था, ताकि वे फर्स्ट हैंड प्रोडक्ट अनुभव कर सकें। जीसीसी में ब्रांड का प्रवेश हमें एक ऐसे बाजार में प्रवेश करने की अनुमति देता है, जो ब्यूटी और इंडियन सिनेमा दोनों के प्रति बहुत पैशनेट है। एक ओमनीचैनल रिटेल प्रेजेंस के माध्यम से क्षेत्र में के ब्यूटी को लॉन्च करना हमारे लिए एक स्ट्रेटेजिक मूव है। जीसीसी कई जातियों, लिंगों और उम्र का स्वागत करता है और के ब्यूटी की कोर फिलॉसफी #makeupthatkares के वादे पर खरा उतरते हुए सभी स्किन टोन को पूरा करना है।”

LEAVE A REPLY