फ़िल्म रांझणा के बाद ‘तेरे इश्क़ में’ के लिए एक बार फिर साथ आएंगे आनंद एल राय और धनुष।

0
204

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । दूरदर्शी फ़िल्ममेकर आनंद एल राय हमेशा से अपने समय से आगे की कहानी दर्शाने के लिए जाने जाते हैं, जो दर्शकों को उन किरदारों से बांधकर रखतीं हैं। ऐसी ही एक फ़िल्म आइकोनिक मास्टरपीस रांझणा है, जो अपनी उल्लेखनीय 10 साल की सालगिरह मना रही है। जैसा कि प्रशंसक इस फ़िल्म के 10 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, उनका उत्साह राय के आगामी प्रोजेक्ट ‘तेरे इश्क़ में’ की घोषणा के साथ दो गुना हो गया है, जिसमें बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्टर धनुष हैं। इंडस्ट्री दोबारा से इन दो पावरहाउस द्वारा स्क्रीन पर एक बार फिर से एक मज़ेदार और ऐतिहासिक कहानी देखने के लिए उत्सुक है।

इस शानदार घोषणा के बारे में आनंद एल राय ने कहा “इस दिन से कोई दिन हमारे आगामी प्रोजेक्ट ‘तेरे इश्क़ में’ की घोषणा के लिए बड़ा नही हो सकता। रांझणा का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है।” जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि रांझणा से धनुष ने बॉलीवुड में अपना शानदार डेब्यू किया था। उनके टैलेंट और एक्टिंग स्किल्स की वजह से आज धनुष साउथ और हिंदी दोनों ही इंडस्ट्री में एक तगड़ी फैनबेस का लुफ्त उठाते हैं। आज पैन-इंडिया के समय में हिंदी और साउथ इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री के बीच की लकीर काफी फीकी पड़ गई है, लेकिन आज से 10 साल पूर्व आनंद एल राय की दूरदर्शिता ने बॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्रीज के टैलेंट्स को एक साथ लाने में मुख्य भूमिका अदा की थी।

आनंद एल राय ने रांझणा के अलावा इंडस्ट्री को कई उपहार जैसे तनु वेड्स मनु, गुडलक जेरी, अतरंगी रे, एन एक्शन हीरो, हैप्पी भाग जाएगी, न्यूटन, तुंबाड़ दिए हैं। लेखक हिमांशु शर्मा, गीतकार इरशाद कामिल और म्यूजिक मेस्ट्रो ए. आर. रहमान के साथ धनुष और आनंद का डायनामिक डुओ ने साल 2013 में सिल्वर स्क्रीन पर फ़िल्म रांझणा से कभी न देखी एक दिल को छू लेने वाली कहानी पेश की थी।

अब वही मैजिक टीम एक दशक बाद दोबारा फ़िल्म ‘तेरे इश्क़ में’ से रिक्रिएट करने जा रही है। ऑडियंस को इस फ़िल्म से एक नई सिनेमेटिक एक्सपीरियंस, इमोशन्स, मेलोडियस म्यूजिक और बेहतरीन स्टोरीटेलिंग का साक्षी बनने की प्रतीक्षा है। ‘तेरे इश्क़ में’ के अलावा कलर येलो के पास ‘झिम्मा 2’ और ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ पाइपलाइन में मौजदू है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aanand L Rai (@aanandlrai)

LEAVE A REPLY