मशहूर अभिनेता राजकुमार राव को 40 अंडर 40 अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

0
134

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बॉलीवुड के पावरहाउस परफ़ॉर्मर राजकुमार राव को हालही में प्रतिष्ठित अवॉर्ड फंक्शन में 40 अंडर 40 अवॉर्ड से नवाजा गया है। यह शानदार पहल मनोरंजन, खेल, फैशन, आईटी, रिटेल, शिक्षा, हेल्थकेअर के साथ अन्य सहित विभिन्न क्षेत्रों में 40 वर्ष से कम आयु के टॉप 40 युवा एंटरप्रेन्योर, लीडर्स और इनोवेटर्स की असाधरण उपलब्धियों की सराहना करता है।

हिंदी सिनेमा में राजकुमार राव का सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं रहा है। 2010 में अपने जबरदस्त डेब्यू के बाद से वह बड़ी तेज़ी से बॉलीवुड स्टारडम के शिखर पर पहुंचे हैं। अपने हर प्रोजेक्ट से उन्होंने अपने असाधरण प्रतिभा को दर्शाया है और क्रिटिक्स के प्यार के साथ साथ बॉक्स-ऑफिस पर भी राज किया है। काई पो चे, क्वीन, अलीगढ़, न्यूटन, ट्रैप्ड जैसी फिल्में उनके विविध प्रदर्शनों की एक झलक मात्र है।

राजकुमार राव बेहतरीन एक्टर हैं, जिन्होंने दुनियाभर के दर्शकों को अपनी परफॉरमेंस से हमेशा चकित किया है। बरेली की बर्फी और स्त्री से लेकर लूडो और वाइट टाइगर तक राज की बहुमुखी प्रतिभा की कोई सीमा नहीं। और उनकी हालिया रिलीज़ भीड़ ने उनके अद्भुत टैलेंट का एक और सुंदर उद्धरण प्रस्तुत किया है, जिसके बाद से ऑडियंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है।

राज ने पिछले साल दर्शकों को लगातार तीन रिलीज़ और जिओ स्टूडियोज इवेंट में स्त्री 2 की बहुप्रतीक्षित घोषणा के साथ खूब एंटरटेन किया था। इतना ही नहीं 2023 में वह मिस्टर एंड मिसेज माही, गन्स एंड गुलाब और श्रीकांत बोला की बायोपिक से एक बार फिर फैंस को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। हालही में रिलीज़ किया गया श्रीकांत बोला का टीजर दर्शकों को बेहद पसंद आया था।

राजकुमार राव की प्रतिभा का जश्न मनाने ही साथ उनके फैंस एक्टर के अगले ऑन-स्क्रीन परफॉरमेंस और प्रोजेक्ट्स को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

LEAVE A REPLY