सेंचुरी मैट्रेस ने ऑनलाइन चैनल के लिये स्‍लीपेबल्‍स बेड इन अ बॉक्‍स ऑर्थोपेडिक फोम मैट्रेस लॉन्‍च किए

0
327

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा ।15 जून, 2022: भारत का सबसे तेजी से बढ़ रहा मैट्रेस ब्राण्‍ड,सेंचुरी मैट्रेस हमेशा नए-नए तरह के उत्‍पाद लाने की दौड़ में सबसे आगे है। इस ब्राण्‍ड ने स्‍लीपेबल्‍स बेड इन अ बॉक्‍स ऑर्थोपेडिक फोम मैट्रेस लॉन्‍च किये हैं। स्‍लीपेबल्‍स, सेंचुरी का एकऑनलाइन ब्राण्‍ड है, जो “मैट्रेस इन अ बॉक्‍स’’ डिलीवरी मॉडल में पहले से स्प्रिंग मैट्रेसेस की पेशकश कर रहा है और अब यह फोम मैट्रेस लॉन्‍च करेगा।

स्‍लीपेबल्‍स ऑर्थोपेडिक फोम मैट्रेसेस “मैट्रेस इनअ बॉक्‍स‘’ डिलीवरी मॉडल के तौर पर 6 इंच और 8 इंच केवैरिएंट्स में भी उपलब्‍ध होंगे। नए फोम मैट्रेसेस सभी स्‍टैण्‍डर्ड सिंगल बेड और डबल बेड साइज में मिलेंगे। ब्राण्‍ड को ग्राहकों से सकारात्‍मक प्रतिक्रिया मिलने की आशा है, क्‍योंकि स्‍लीपेबल्‍स की बोन्‍नेल स्प्रिंग मैट्रेसेस और पॉकेट स्प्रिंग मैट्रेसेस की प्रमुख बाजारों में अपनी सुदृढ़ उपस्थिति मौजूद है।

इस लॉन्‍च पर सेंचुरी मैट्रेस के कार्यकारी निदेशक श्री उत्‍तम मालानी ने कहा, “हमने उपभोक्‍ताओं की विकसित होती आवश्‍यकताओं के अनुरूप उत्‍पाद की रि-इंजीनियरिंग की है। इस उत्‍पाद में सीएनसी कट कंटूर फोम का कोर है, जो हवा की बेहतर आवाजाही सुनिश्चित करता है और मैट्रेस के तापमान पर बेहतर नियंत्रण रखता है। यह मैट्रेस अर्द्ध-सख्त हैं जिससे पीठ और शरीर को शानदार सपोर्ट मिलता है। स्‍लीपेबल्‍स फोम मैट्रेसेस में आराम और सहारे का सही संतुलन है। इस मैट्रेस पर लोग पूरे आराम के साथ, और पीठ या शरीर को प्रभावित किये बिना लंबे समय तक काम या पढ़ाई कर सकते हैं।”

सेंचुरी को कई पहलों का श्रेय जाता है, कंपनी ने सेंचुरी प्रोटेक्‍टभीपेश किया है, जो इसकी मैट्रेस रेंज का एंटी-माइक्रोबियल फीचर है। कंपनी ने भारत में कॉपर जेल मेमोरी फोम के लॉन्‍च की पहल भी की है। कंपनी को पर्यावरण के लिये 100% अनुकूल किड्स मैट्रेस बेडी और भारत की पहली स्प्रिंग मैट्रेस को मैट्रेस इन अ बॉक्‍स प्रोडक्‍ट के तौर पर लॉन्‍च करने का गर्व है। इसका उत्‍पाद रेसिलिया ज़िप मैट्रेस लाइफटाइम वारंटी के साथ आता है। इस मैट्रेस ब्राण्‍ड को भारत के वाणिज्‍य एवं उद्योग मंत्रालय ने स्‍टार एक्‍सपोर्ट हाउस के रूप में सम्‍मानित भी किया है।

30 वर्षों से ज्‍यादा की विरासत और उत्‍पाद नवाचार के साथ,सेंचुरी मैट्रेस ने पिछले तीन वर्षों में 30% से अधिक वृद्धि की है। यह मैट्रेस ब्राण्‍ड 4500 से अधिक मल्‍टी-ब्राण्‍ड आउटलेट्स और लगभग 500 ब्राण्‍ड स्‍टोर्स के साथ रिटेल सेगमेंट में मजबूती से मौजूद है। सेंचुरी आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु और ओडिशा के बाजारों में अग्रणी है। केरल, कर्नाटक और मध्‍य भारत के बाजारों में भी इसकी अच्‍छी पहुंच है।

LEAVE A REPLY