सीजेएम सुकीर्ति गोयल ने किया बाल संस्थान का औचक निरीक्षण – संस्थान संचालक को दिए दिशा-निर्देश

0
437
CJM Sukirti Goyal did a surprise inspection of the Children's Institute - guidelines given to the Director of the Institute
सीजेएम कम सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सुकिर्ती गोयल बाल संस्थान में बच्चों के साथ बातचीत से करते हुए।

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / फरीदाबाद, 02 जुलाई। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी व सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सुकिर्ती गोयल ने शनिवार को बाल संस्थान सीडीआई ओपन शेल्टर, सेक्टर- 8, सीही का औचक निरीक्षण किया। न्यायाधीश सुकिर्ती गोयल ने बच्चों से कहा कि यदि किसी भी प्रकार की कोई समस्या है तो व्यक्तिगत रूप से बता सकते हैं जिसका तुरंत निराकरण करवाया जाएगा।

जहां उन्होंने बच्चों के रहन-सहन, खान-पान, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेलकूद , सुरक्षा, साफ-सफाई जैसी मूलभूत सुविधाओं व समस्याओं के बारे में बारीकी से जानकारी ली। न्यायाधीश ने वहां रहे बच्चों से निजी तौर पर बातचीत की। जिसमें किसी भी प्रकार की समस्या या अनियमितता बच्चों ने नहीं बताई। न्यायाधीश श्रीमती सुकिर्ती ने बाल संस्थान संचालक को आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला की हिदायतों के अनुसार दिशा निर्देश भी दिए। बाल संस्थान के इंचार्ज ने बताया कि सोमवार यानी आगामी 4 जुलाई 2022 से 15 लड़की व 10 लड़के डे बोर्डिंग के तौर पर आएंगे। उनकी मूलभूत सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY