कॉइनस्विच ने डिजिटल लैंड्स के साथ मेटावर्स के नेतृत्व वाले विज्ञापन के लिए Jump.trade के साथ साझेदारी की

0
180

Today Express News / Report / Ajay Verma / 25 अप्रैल, 2023: Jump.trade ने भारत के सबसे बड़े क्रिप्टो निवेश प्लेटफॉर्म, कॉइनस्विच के साथ साझेदारी की घोषणा की है। Jump.trade, 360° डिजिटल कलेक्टिव टेक्‍नोलॉजी इनेबलमेंट प्लेटफॉर्म गार्जियनलिंक का प्रमुख एनएफटी मार्केटप्लेस है। कॉइनस्विच ने Jump.trade के आगामी गेम RADDX रेसिंग मेटावर्स में वेब3 स्पेस में विज्ञापन के लिए ब्रांड्स के लिए एक अनूठे प्रस्ताव के माध्यम से Jump.trade के साथ यह साझेदारी की है।

Jump.trade ने इस साल की शुरुआत में अपने पहले रेसिंग गेम RADDX रेसिंग मेटावर्स के लॉन्च की घोषणा की है, और RADDX रेसिंग मेटावर्स एनएफटी की इसकी प्री-बुकिंग को भारी सफलता मिली है। गेम मेटावर्स ने ब्रांड्स और व्यक्तियों के लिए गेम के भीतर वर्चुअल रियल एस्टेट कारकों के लिए खरीदने के अवसर भी खोले हैं जिनका उपयोग वाणिज्यिक उद्देश्यों जैसे विज्ञापन, कार्यक्रम की मेजबानी समेत अन्य के लिए किया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट और थॉटवर्क्स जैसे ब्रांड्स पहले ही RADDX रेसिंग मेटावर्स में डिजिटल लैंड्स एनएफटी खरीदने को लेकर इच्छा जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में कॉइनस्विच ने Jump.trade के साथ एक साझेदारी भी की है और यह कॉइनस्विच के भारत में वेब3 इनोवेशन को सक्षम बनाने के प्रयासों के अनुरूप है।

Jump.trade और कॉइनस्विच के बीच साझेदारी यह भी दिखाती है कि कैसे वेब3 स्पेस में भारतीय ब्रांडों ने एक-दूसरे के बीच सामंजस्य बनाने का प्रयास किया है, ताकि इस उभरती हुई तकनीक में भारत की संपूर्ण स्थिति को मजबूत किया जा सके। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Jump.trade ने पिछले हफ्ते ओपनसी जैसे ब्रांड्स को पीछे छोड़ दिया और पॉलीगॉन नेटवर्क पर नंबर एक एनएफटी मार्केटप्लेस बनने में सफल रहा है।

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए Jump.trade के सीओओ कामेश्वरन इलानगोवन ने कहा, “कॉइनस्विच के डिजिटल लैंड्स की खरीद से पता चलता है कि कैसे क्रिप्टो ब्रांड, विशेष रूप से उपमहाद्वीप में, अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए एनएफटी/वेब3 क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं। यह एक स्वस्थ प्रवृत्ति है, जो दिखाता है कि कैसे क्रिप्टो और एनएफटी ब्रांड एक दूसरे के साथ काम कर सकते हैं, जिससे वेब3 को अपनाने और भारत में इसकी पैठ बनाने में मदद मिल सके!”

कॉइनस्विच की ग्रोथ हेड स्वाति पिंचा ने कहा, “ग्रोथ मार्केटिंग का एक अनिवार्य सिद्धांत यूजर्स से वहां मिलना है जहां वे मौजूद हैं। यही कारण है कि मेटावर्स तेजी से एक वैसा क्षेत्र बन कर उभर रहा है, जिसमें सभी प्रवेश करना चाहते हैं। यह एक इंटरैक्टिव, सहयोगी ऑनलाइन दुनिया है जो लोगों को पहले असंभव तरीकों से बनाने, संभावनाएं तलाशने करने और कनेक्ट करने की अनुमति देती है। हम नवाचार की इस लहर का हिस्सा बनकर और RADDX रेसिंग मेटावर्स के साथ जुड़कर उत्‍साहित हैं। भौतिक और आभासी वास्तविकताओं के बीच की रेखाओं को धुंधला करने वाली पहल का हिस्सा बनना रोमांचक है, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि यह शानदार यात्रा हमें कहां लेकर जाती है।”

RADDX रेसिंग मेटावर्स कॉप चेज़ेज और हाई-ऑक्टेन रेस जैसे तत्वों के साथ एक आकर्षक और इमर्सिव गेम है। डिजिटल लैंड्स विज्ञापन में क्रांति लाने की संभावना रखता है क्योंकि मेटावर्स विशेष रूप से जेन-जेड दर्शकों के लिए सबसे प्रमुख हैंग-आउट केंद्रों में से एक होगा। इसका मतलब यह होगा कि RADDX रेसिंग मेटावर्स जैसे गेम ब्रांड्स के लिए आदर्श स्थान हैं जो अपने लक्षित दर्शकों के नए सेगमेंट तक पहुंचना चाहते हैं। इस क्षेत्र में कॉइनस्विच का प्रवेश यह साबित करता है कि यह न केवल पारंपरिक रूप से निहित ब्रांड हैं, बल्कि क्रिप्टो निवेश प्लेटफॉर्म जैसे नए-पुराने बिजनेस ब्रांड भी वेब3 विज्ञापन का लाभ उठा सकते हैं।

कॉइनस्विच के विषय में
कॉइनस्विच सभी के लिए पैसा समान बनाने (मेक मनी इक्‍वल फॉर ऑल) के मिशन पर है। भारत का सबसे बड़ा क्रिप्टो निवेश एप और ग्रेट प्लेस टू वर्क, कॉइनस्विच एक ईकोसिस्टम बना रहा है जो क्रिप्टो को सरल बनाता है और जिस पर 19 मिलियन से अधिक पंजीकृत यूजर्स भरोसा करते हैं। कंपनी की स्थापना 2017 में आशीष सिंघल, गोविंद सोनी, और विमल सागर तिवारी द्वारा की गई थी, और यह आंद्रेसेन होरोविट्ज़ (a16z), टाइगर ग्लोबल, सिकोइया कैपिटल इंडिया, रिबिट कैपिटल, पैराडाइम और कॉइनबेस वेंचर्स सहित ब्लू-चिप निवेशकों द्वारा समर्थित है। कंपनी एक ऐसे प्लेटफॉर्म का निर्माण करके वेल्थ-टेक डेस्टिनेशन के रूप में विकसित हो रही है, जो हर किसी के लिए निवेश को आसान, सुरक्षित और प्रत्येक भारतीय के लिए सुलभ बनाता है। अधिक जानकारी के लिए देखें: www.coinswitch.co

Jump.trade के विषय में

Jump.trade एशिया का सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्रांड और गेमिंग एनएफटी मार्केटप्लेस है। अक्टूबर 2022 में, Jump.trade ट्विटर द्वारा ट्वीट टाइल फीचर के लिए चुने जाने वाले चार वैश्विक और एशिया के एकमात्र एनएफटी प्लेटफार्मों में से एक था। Jump.trade एक गार्जियनलिंक ब्रांड है। अधिक जानकारी के लिए, https://www.jump.trade/ पर जाएं और ट्विटर और इंस्टाग्राम @Jumptradeft पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY