पेटीएम ने ‘कैंसल प्रोटेक्‍ट’ लॉन्‍च किया, यूजर्स को ट्रेन टिकट कैंसल करने पर फौरन मिलेगा 100% रिफंड

0
429

Today Express News | Ajay Varma | 24 March, 2023 | भारत की प्रमुख भुगतान एवं वित्‍तीय सेवा कंपनी और क्‍यूआर तथा मोबाइल भुगतान की पहल करने वाले ब्राण्‍ड पेटीएम की मालिक वन97 कम्‍युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल) ने आज घोषणा की है कि कंपनी ने पेटीएम सुपर ऐप के यूजर्स को ट्रेन टिकट की बुकिंग्‍स पर ‘कैंसल प्रोटेक्‍ट’ के साथ फ्री कैंसीलेशन का लाभ उठाने के लिए सशक्‍त किया है।

‘कैंसल प्रोटेक्‍ट’ कवर के साथ, यूजर्स ट्रेन टिकट की उन बुकिंग्‍स पर 100% इंस्‍टैन्‍ट रिफंड का दावा कर सकते हैं जिन्‍हें पेटीएम के माध्‍यम से प्रस्‍थान के निर्धारित समय से कम से कम 6 घंटे पहले या चार्ट बनने से पहले (जो भी पहले हो) कैंसल किया गया हो। ‘कैंसल प्रोटेक्‍ट’ से यात्री नियमित और तत्‍काल ट्रेन टिकट कहीं से भी और कभी भी निरस्‍त कर सकते हैं और उनसे कोई सवाल नहीं पूछा जाएगा।

पेटीएम के साथ, यूजर्स पेटीएम यूपीआई के माध्‍यम से बुक होने वाले ट्रेन टिकटों पर शून्‍य भुगतान शुल्‍क का आनंद ले सकते हैं। यूजर्स तत्‍काल टिकट बुक कर सकते हैं, ट्रेन के चलने की मौजूदा स्थिति का पता लगा सकते हैं, प्‍लेटफॉर्म नंबर देख सकते हैं और पेटीएम या दूसरे प्‍लेटफॉर्म्‍स पर बुक किये सभी टिकटों का पीएनआर जांच सकते हैं।

LEAVE A REPLY