इंटर्नेट की पसंदीदा तेजस्वी प्रकाश ने फिर से फैशन ट्रेंड सेट किया।

0
332

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । जितना हम तेजस्वी प्रकाश को ऑन-स्क्रीन उनके किरदार में वास्तविक रूप में देखना पसंद करते हैं, उतना ही उनकी ऑफ़लाइन सुंदरता ने हमें प्रभावित किया है ऐसा किसी और ने नहीं किया है। एक्ट्रेस का फैशन गेम सुर्खियों में है और हर फैशन सम्मान उनके नाम के ठीक नीचे अपना नाम दर्ज कर रही है।

अभिनेत्री इंडस्ट्री के कुछ टॉप स्टाइलिस्टों जैसे कि अनाइता श्रॉफ अदजानिया, शालीना नैथानी के लिए म्यूज का काम कर रही हैं, जो दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और कुछ अन्य को स्टाइल करने के लिए जाने जाते हैं।

तेजस्वी प्रकाश अपनी अवार्ड की लिस्ट लंबी करते हुए उन्होंने 2023 का एक और फैशन अवार्ड जीता है। अवार्ड की रात के लिए उनका ड्रेस अनाइता श्रॉफ अदजानिया द्वारा तैयार किया था।

फैशन के मोर्चे पर तेजस्वी प्रकाश की पसंद के लाखों लोग दिवाने है उनकी स्टॉक देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री अपने लगातार विकसित हो रहे नऐ नऐ फैशनेबल स्टाईल के साथ फैशन को एक स्तर उपर स्थापित कर रही है।

उनके पेशेवर मोर्चे की बात करें तो, अभिनेत्री के पास निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ स्कूल कॉलेज एनी लाइफ पाइपलाइन में है। ट्रेलर को हाल ही में रिलीज किया गया था। अभिनेत्री अपने किरदार में बहुत सुंदर दिख रही है।

LEAVE A REPLY