क्या आप जानते हैं कि अनिल कपूर सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में भाग लेने वाले पहले भारतीय हस्तियों में से एक थे?

0
153

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सैन डिएगो कॉमिक-कॉन वापस आ गया है, और इस प्रशंसक-पसंदीदा कार्यक्रम के 2023 संस्करण को लेकर उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है। पिछले कुछ वर्षों में, सैन डिएगो कॉमिक-कॉन ने अनगिनत मशहूर हस्तियों की मेजबानी की है, जिसमें हॉलीवुड और मनोरंजन की दुनिया के सितारे इसके मंच की शोभा बढ़ा रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले पहले भारतीय हस्तियों में से एक कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर थे?

वर्ष 2009 में, अनिल कपूर ने उस समय सुर्खियाँ बटोरीं जब उन्होंने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन के मंच पर कीफ़र सदरलैंड, हॉवर्ड गॉर्डन, मैरी लिन राजस्कब, केटी सैकहॉफ, फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर, ब्रैनन ब्रागा जैसे सितारों से सजी लाइनअप के साथ कदम रखा और डेविड फ्यूरी, दूसरों के बीच में थे।

सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अनिल कपूर की उपस्थिति न केवल उनके लिए, बल्कि भारतीय फिल्म उद्योग के लिए भी एक महत्वपूर्ण क्षण था। जैसे ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित सितारों के साथ मंच साझा किया, बॉलीवुड अभिनेता ने अपने निर्विवाद आकर्षण और शानदार शैली का प्रदर्शन किया, जिससे दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीत लिया। सम्मेलन में कपूर की भागीदारी ने नए रास्ते तलाशने और दुनिया के विभिन्न कोनों से प्रशंसकों से जुड़ने के उनके जुनून को प्रदर्शित किया।

इस बीच, अनिल कपूर हालही में द नाइट मैनेजर के दूसरे भाग में शेली रूंगटा के खतरनाक किरदार के लिए प्रशंसा का आनंद ले रहे हैं। वह अब अपनी अगली थियेटर रिलीज, एनिमल के लिए तैयारी कर रहे हैं, जहां वह रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। एनिमल के अलावा, अभिनेता के पास पाइपलाइन में ऋतिक रोशन- और दीपिका पादुकोण-स्टारर फाइटर भी है।

LEAVE A REPLY