क्या आप जानते हैं रिया कपूर ने ‘क्रू’ के ‘नैना’ गाना बनाने के लिए एक साल तक दिलजीत दोसांझ का किया था पीछा?

0
60

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर का प्रोडक्शन वेंचर ‘क्रू’ अपनी रिलीज के बाद से ही धूम मचा रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और ओटीटी पर भी अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। लेकिन सिर्फ फिल्म ही नहीं, इसके गाने भी बेहद पॉपुलर हैं, खासकर ‘नैना’ गाना, जिसे दिलजीत दोसांझ ने गाया है। अब, हाल ही में एक बातचीत में, दिलजीत ने खुलासा किया कि अनिल की बेटी और क्रू की निर्माता रिया कपूर ने ‘क्रू’ के लिए ‘नैना’ गाना बनाने के लिए एक साल तक उनका पीछा किया।

“मैंने उनसे कहा कि मैं बॉलीवुड के लिए गाने नहीं बना सकता, मुझे नहीं पता कि यह कैसे करना है, लेकिन उन्होंने एक साल तक मेरा पीछा किया। उस समय मैं एक एल्बम पर काम कर रहा था और वह हर 10 दिन में मुझसे पूछती थीं कि गाना कहां है। उन्होंने मेरे जरिये वह गाना बनाया था।” करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू पर आधारित यह गाना आज भी चार्ट में टॉप पर है। यूट्यूब पर, यह गाना 91 मिलियन से ज़्यादा व्यूज के साथ अभी भी सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ट्रैक में से एक है।

काम के मोर्चे पर, जहां रिया अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रही हैं, वहीं अनिल कपूर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की होस्टिंग करने के लिए तैयार हैं, जो 21 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होना शुरू हो जाएगा। एक्टर ने अपने अगले टाइटल ‘सूबेदार’ के लिए तैयारी शुरू कर दी है और अफवाह है कि वह वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं।

LEAVE A REPLY