एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हैं 1000 करोड़ फ़िल्म देने वाली पहली एक्ट्रेस!

0
62

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । दीपिका पादुकोण या नयनतारा नहीं बल्कि तमन्ना भाटिया हैं 1000 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली एक्ट्रेस।

तमन्ना भाटिया 1000 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली एक्ट्रेस थीं और उन्होंने एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस ‘बाहुबली 2’ के साथ ऐसा किया था। यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी और कई कारणों से शहर में चर्चा का विषय बन गई थी। फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1,737 – 1,810 करोड़ रुपये की कमाई की।

यह फिल्म, जो रिलीज़ के समय 250 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई थी, उसने कुछ ही दिनों में 1000 करोड़ की कमाई कर ली। प्रभास, राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी अभिनीत, बाहुबली ने तमन्ना को इंडस्ट्री के लोगों के साथ-साथ दर्शकों के बीच रातोंरात मशहूर बना दिया।

बाहुबली 2 ने जवान, पठान और केजीएफ 2 जैसी कई प्रतिष्ठित फिल्मों के लिए मार्ग प्रशस्त किया, जिसे भी समान प्रतिक्रिया मिली और जो 1000 करोड़ इलीट क्लब में प्रवेश कर गयी।

इस फिल्म ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तमन्ना के लिए रास्ता खोल दिया, जो आगे चलकर कॉन्टेंट रिच फिल्म्स और प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनीं। साल 2005 में अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस को बाद में कई फिल्मों में देखा गया। उन्हें ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’, ‘प्लान ए प्लान बी’, ‘बबली बाउंसर’, ‘आखिरी सच’, ‘जी करदा’ और कई फिल्मों के लिए काफी सराहा गया।

हालही में, तमन्ना भाटिया के पास दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की कतार है। वह जॉन अब्राहम के साथ ‘वेदा’ में और ‘अरनमनई 4’ नामक एक तमिल प्रोजेक्ट में भी दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY