डिजिटल-फर्स्ट डेट रिजॉल्यूशन कंपनी CLXNS (कलेक्शंस) 800 से ज्यादा लोगों की मजबूत टीम बनाएगी

0
232

• कंपनी विभिन्न वर्टिकल्स, जैसे कि प्रोडक्ट, इंजीनियरिंग और डिजाइन से लेकर मार्केटिंग और डेटा एनालीटिक्स तक में नियुक्तियाँ करेगी

• टीम का यह विस्तार तेजी से वृद्धि करने और देशभर में मजबूत मौजूदगी रखने के कंपनी के लक्ष्यों के मुताबिक है

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । 27 मार्च 2023: डिजिटल-फर्स्ट डेट रिजॉल्यूशन प्लेटफॉर्म, CLXNS ने 700 से ज्यादा कर्मचारियों को नियुक्त करने की घोषणा की है। यह निश्चित तौर पर कंपनी का एक रणनीतिक कदम है, जोकि देश में तेजी से वृद्धि करने और अपनी मौजूदगी बढ़ाने के इसके लक्ष्यों के अनुरूप है।

CLXNS विभिन्न वर्टिकल्स जैसे कि प्रोडक्ट, इंजीनियरिंग और डिजाइन से लेकर मार्केटिंग और डेटा एनालीटिक्स तक में नियुक्तियाँ करना चाहती है। कंपनी नेतृत्व की प्रमुख भूमिकाओं के लिये अनुभवी पेशेवरों और टेक्नोलॉजी में विशेषज्ञ मध्यम-स्तर की प्रतिभाओं को लेने की इच्छुक है। नए नियुक्त कर्मचारियों की सहायता और अपनी तकनीकी क्षमताओं में भारी निवेश पर स्पष्ट ध्यान के साथ, CLXNS ने उच्च कॉम्प्लायंस एवं गवर्नेंस के साथ मापनीय, डिजिटल-फर्स्ट डेट रिजॉल्यूशन टूल्स बनाने का दूरदर्शी लक्ष्य तय किया है।

इस बारे में CLXNS के मानवजीत सिंह ने कहा, “बाजार का मौजूदा परिदृश्य अस्थिर है, लेकिन हमें लगता है कि प्रतिभा की नियुक्ति के लिये कोई समय सही या गलत नहीं होता है। हम मानते हैं कि भारत में क्रेडिट की वृद्धि की गाथा अभी शुरू ही हुई है और इसमें निश्चित रूप से और तेजी आने की गारंटी है। और इसलिये हम डेट रिजॉल्यूशन के नीतिपरक अवसरों में पहले से ही काफी वृद्धि देख रहे हैं। सीएलएक्सएनएस में हमारा एकमात्र लक्ष्य है एक मापनीय और डिजिटल-फर्स्ट डेट रिजॉल्यूशन कंपनी बनाना। इसके साथ ही, हम तकनीकी क्षमताओं में विशेषज्ञता के साथ उद्योग में प्रतिभा के एक पावरहाउस के तौर पर उभरना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि नई प्रतिभा के आने से हम पूरे भारत में अपनी मौजूदगी बढ़ाने और ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के अपने लक्ष्यों के एक कदम करीब होंगे।”

CLXNS पारंपरिक डेट रिजॉल्यूशन को ग्राहकों के लिये डिजिटल तरीके से सकारात्मक अनुभवों में बदलने के मिशन पर है। कंपनी अत्याधुनिक टेक्नोलॉजीज का लाभ उठाते हुए ग्राहकों को प्राथमिकता देने के नजरिये के साथ काम करती है। ताकि रिजॉल्यूशन की क्षमताओं को प्रभावित किये बिना पूरी सहानुभूति के साथ डेट रिजॉल्यूशन में सहायता प्रदान की जा सके।

CLXNS के विषय में
CLXNS (कलेक्शंस के रूप में उच्चारित) टेक्नोलॉजीस प्रा. लि. भारत की अग्रणी डिजिटल-फर्स्ट डेट रिजॉल्यूशन कंपनियों में से एक है और यह विभिन्न लेंडर्स, जैसे कि बैंक, एनबीएफसी और फिनटेक फ़र्म्स के लिये उधार को वापस लेने की प्रक्रिया आसान बनाने के लिये प्रतिबद्ध है। भारत उधार के मामले में व्यापक वृद्धि की ओर बढ़ रहा है, जिसे देखते हुए CLXNS आरबीआई की आचार संहिता का पूरा अनुपालन करती है और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया द्वारा बताये गये प्रिंसिपल्स ऑफ फेयर डेट रिजॉल्यूशन प्रैक्टिसेस (एफडीसीपी) का सख्ती से पालन करती है। कंपनी सभी लेंडर्स की डेट रिजॉल्यूशन से जुड़ी जरूरतों के प्रबंधन हेतु मापनीय और डिजिटल को प्राथमिकता देने वाला बुनियादी ढांचा बनाने पर केन्द्रित है, ताकि वे अपने महत्वपूर्ण कार्यों पर फोकस कर सकें। CLXNS का मुख्यालय मुंबई में है और कॉम्प्लायंस एवं गवर्नेंस इसकी सबसे बड़ी प्राथमिकता है।

LEAVE A REPLY