निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने मनाया ‘महाराज’ की सफलता का जश्न, लिखा आदित्य चोपड़ा के लिए एप्रिशिएशन पोस्ट!

0
59

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फिल्ममेकर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​की लेटेस्ट फिल्म ‘महाराज’ रिलीज के बाद से ही ओटीटी पर कहर बरपा रही है। हाल ही में यह फिल्म भारत में दूसरी सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग फिल्म बन गई, जबकि इसने 22 देशों में ओटीटी पर टॉप10 फिल्मों की लिस्ट में जगह बनाई। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया का जश्न मनाते हुए, सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक एप्रिशिएशन पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने निर्माता आदित्य चोपड़ा को धन्यवाद दिया।

उन्होंने लिखा “जब कोई रोशनी नहीं थी और किसी ने मुझे ‘हिचकी’ बनाने की अनुमति नहीं दी थी, तब एकमात्र व्यक्ति, जिसने मुझ पर और फिल्म पर विश्वास किया था, वह प्रतिभाशाली और असाधारण इंसान आदित्य चोपड़ा थे। एक बार फिर, उन्होंने मुझे एक कहानी बताने की अनुमति दी, जो कि बताने योग्य थी और मुझे खुशी है कि ‘महाराज’ को सबका प्यार मिल रहा है। आदि और टीम वाईआरएफ के प्रति मेरे मन में जो प्यार और कृतज्ञता रहेगी, उसके लिए धन्यवाद बहुत छोटा शब्द है।”

फिल्ममेकर ने फिल्म का समर्थन करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी धन्यवाद दिया, “शायद किसी फिल्म के सबसे कठिन समय के दौरान समर्थन किया होगा।” उन्होंने कहा, “आप लोग मेरे और फिल्म के साथ खड़े रहे हैं और अब भी डटे हुए हैं।”

महाराज, जो जुनैद खान की डेब्यू फिल्म थी, फ़िल्म ने ‘हिचकी’ के निर्देशन के साथ मल्होत्रा ​​की डायरेक्टर चेयर पर वापसी कराई। यह 1862 के कोर्ट केस पर आधारित है, जिसे ‘द महाराज लाइबल केस’ के नाम से जाना जाता है।

LEAVE A REPLY