डॉटपे ने महामारी के बीच अपने होम डिलीवरी ऑपरेशंस को बढ़ावा देने के लिए ललित होटल के साथ साझेदारी की

0
792
DotPe

Today Express News / Ajay Verma / भले ही कोविड-19 ने कई उद्योगों की सेवाओं को बाधित कर दिया है, लेकिन जो सबसे बुरी तरह प्रभावित हुआ है वह है- हॉस्पिटैपिलिटी सेक्टर। सेल्स, रेवेन्यू और ग्राहकों की संख्या में गिरावट के साथ होटल और रेस्तरां लॉकडाउन से बुरी तरह प्रभावित हुए। ऐसे कठिन समय में गुड़गांव स्थित O2O कॉमर्स ब्रांड डॉटपे इन कारोबारियों को नुकसान से उबरने में मदद करने आगे आया है और अपने नवीन टेक-ड्रिवन समाधानों के साथ निर्बाध निरंतरता सुनिश्चित करता है। इस पहल के तहत, कंपनी ने अपने रेस्तरां संचालन को बढ़ावा देने के लिए द ललित होटल के साथ साझेदारी की है।

रणनीतिक सहयोग द ललित होटल को डॉटपे के निर्बाध और कॉन्टेक्टलेस ऑर्डरिंग समाधान के माध्यम से अपने मूल्यवान मेहमानों की स्वस्थ भोजन के साथ सेवा जारी रखने में सक्षम बनाएगा, जिससे उन्हें ग्राहकों के साथ स्वस्थ और निरंतर संबंध बनाए रखने में मदद मिलेगी। जो मेहमान रेस्तरां में नहीं आ सकते, वे अब ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं और खाना अपने घर तक पा सकते हैं। डॉटपे की लास्ट माइल डिलीवरी हॉस्पिटैलिटी ब्रांड को दर्शकों के एक बड़े समूह तक पहुंचने और उनकी जरूरतों को पहले से कहीं अधिक निर्बाध रूप से पूरा करने में मदद करेगी।

इस सहयोग पर अनुराग गुप्ता – सह-संस्थापक और सीओओ – डॉटपे ने कहा, “हम एक टेक-चालित उद्यम हैं जो इनोवेशन में दृढ़ता से विश्वास करते हैं, और यह कैसे ऑफ़लाइन व्यवसायों का चेहरा बदल सकता है। अपनी स्थापना के बाद से हमने एंड-टू-एंड डिजिटल क्षमताओं को विकसित करने और वितरित करने का प्रयास किया है जो न केवल व्यवसायों को उनके संचालन को बदलने में मदद कर सकते हैं बल्कि उनकी ऑनलाइन उपस्थिति भी बढ़ा सकते हैं। हमें द ललित होटल जैसे प्रमुख हॉस्पिटैलिटी प्लेयर के साथ हाथ मिलाने और उनकी विकास यात्रा में उन्हें सशक्त बनाने की खुशी है। हमें उम्मीद है कि हमारा अनूठा मंच उनके मौजूदा संचालन को अधिक सहज बनाएगा और उनके मेहमानों को अत्यधिक संतोषजनक डिलीवरी अनुभव प्रदान करेगा।

श्री रॉकी कालरा – कॉर्पोरेट महाप्रबंधक – संचालन और विकास, ललित होटल ने कहा, “किसी भी प्लेटफॉर्म को चुनने का सबसे महत्वपूर्ण पहलू इसकी प्रक्रिया और तकनीक है। हमें डॉटपे के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है क्योंकि उनका प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं और बैकएंड टीम दोनों के लिए यूजर फ्रेंडली है। इसने हमें बिना किसी शुल्क के जब चाहें मेनू को संशोधित करने के लिए अत्यधिक लचीलापन और नियंत्रण प्रदान किया है। सबसे महत्वपूर्ण प्लेटफॉर्म के पास पहले से ही डिलीवरी पार्टनर्स का एक मजबूत नेटवर्क है, जो हमारे लिए संपूर्ण डिलीवरी प्रक्रिया को आसान और परेशानी मुक्त बनाता है। अब तक, हमारे ग्राहकों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी रही है और हम इस संबंध को आगे ले जाने के लिए तत्पर हैं क्योंकि यह हमारे विकास और रिकवरी में तेजी लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।

डॉटपे पिछले साल महामारी की पहली लहर के बाद से कॉन्टेक्टलेस समाधानों के अपने सूट के माध्यम से रेस्तरां का समर्थन कर रहा है, उन्हें अपने ग्राहकों के साथ सीधे व्हाट्सएप के माध्यम से जुड़कर अपने संचालन को फिर से शुरू करने में सहायता कर रहा है। कंपनी ने व्यवसायों को प्रतिशत-आधारित कमीशन के बजाय कम फ्लैट शुल्क पर अपनी सेवाओं का लाभ उठाने में सक्षम बनाया है। लॉकडाउन हटने के बाद भी, रेस्तरां डिजिटल ऑर्डरिंग के लिए डॉटपे के क्यूआर-आधारित कैटलॉग और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकते हैं, जिससे न्यूनतम मानवीय स्पर्श सुनिश्चित होता है। तब से, 15000+ रेस्तरां और फूड कोर्ट डॉटपे द्वारा डिजिटल रूप से संचालित किए गए हैं।

डॉटपे के बारे में

डॉटपे एकमात्र ऐसा भारतीय प्लेटफॉर्म है, जिसने भारत के ग्रामीण इलाकों के व्यापारियों से लेकर एफएनबी मेगा प्लेयर्स तक ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन कॉमर्स के पूरे परिदृश्य में सफलतापूर्वक प्रवेश किया है। कंपनी 15,000+ रेस्तरां और फूड कोर्ट के लिए संपूर्ण ग्राहक यात्रा-ऑर्डर, भुगतान और वितरण समाधानों को डिजिटल रूप से शक्ति प्रदान करती है। छोटे और मध्यम आकार के व्यवसायों के लिए कंपनी के पास डिजिटल शोरूम नामक एक ऐप है जो व्यवसायों को 15 सेकंड के भीतर डिजिटल स्टोरफ्रंट खोलने में मदद करता है। ऐप संपूर्ण ग्राहक यात्रा को प्रबंधित करने के लिए व्यावसायिक समाधानों का संपूर्ण सूट प्रदान करता है। इसने हाल ही में पे-यू, गूगल और इंफो एज वेंचर्स जैसे निवेशकों से 27.5 मिलियन डॉलर जुटाए, जिससे उनकी कुल फंडिंग $ 35.5 मिलियन हो गई।

LEAVE A REPLY