डीएसपी ने लंदन में पावरफुल ऊ सोलरिया लाइव कॉन्सर्ट के साथ मंच पर आग लगा दी!

0
115

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। भारतीय सिंगर, कम्पोज़र और लिरिसिस्ट देवी श्री प्रसाद, जिन्हें डीएसपी के नाम से भी जाना जाता है, ने हाल ही में लंदन में एक म्यूजिकल कॉन्सर्ट में जबरदस्त प्रदर्शन किया। यह कॉन्सर्ट एक ज़बरदस्त और ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुआ। प्रसिद्ध रॉकस्टार ने लंदन कॉन्सर्ट की एनर्जी, इमोशन्स और मैजिक को पूरी तरह से कैद करते हुए, दर्शकों को अपने म्यूजिक पर डांस कराया।

कॉन्सर्ट की एक झलक साझा करने के लिए डीएसपी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल का भी सहारा लिया। वीडियो में यादगार कॉन्सर्ट की झलक को पूरी तरह से कैद किया गया है। डीएसपी ने ऊ सोलरिया लाइव कॉन्सर्ट के साथ मंच पर आग लगा दी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “डीएसपी व्हाट ए शो. हैड ए ब्लास्ट होस्टिंग द पावरहाउस रॉकस्टार डीएसपी ऊ सोलरिया लाइव कॉन्सर्ट इन ओवो एरीना वेम्बले. थैंक यू लंदन फ़ॉर द अमेजिंग एनर्जी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gousigan Sivapalan (@sgousigan)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ureshkumar (@sarveshwar_photography)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Actually I Can . (@nishanthi8232)

वर्कफ्रंट पर, डीएसपी के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। वह थंडेल, पुष्पा: द रूल, कंगुवा और उस्ताद भगत सिंह के लिए म्यूजिक तैयार कर रहे हैं। इस साल डी51 भी उनके प्रोजेक्ट रिलीज की लिस्ट में शामिल हो गयी है। इन बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स के बीच, डीएसपी द्वारा एक फिल्म के लिए बालकृष्ण और बॉबी के साथ मिलकर काम करने की भी चर्चा है।

LEAVE A REPLY