ईज़मायट्रिप बनी चेन्‍नई ब्लिट्ज़ की एसोसिएट स्‍पॉन्‍सर

0
418
easemytrip
easemytrip

ईज़मायट्रिप का ब्राण्‍ड लोगो टीम की ऑफिशियल यूनिफॉर्म, ट्रेनिंग किट्स, टीम के मार्केटिंग और कम्‍युनिकेशन प्‍लेटफॉर्म्‍स और इनडोर स्‍टेडियम सहित कई जगहों पर नजर आएगा

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । नई दिल्‍ली, 16 फरवरी 2023: भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक EaseMyTrip.com ने यह घोषणा की है कि वह प्राइम वॉलीबॉल लीग में एसपीपी ग्रुप के स्‍वामित्‍व वाली चेन्‍नई ब्लिट्ज़ का एसोसिएट स्‍पॉन्‍सर होगी। चेन्‍नई ब्लिट्ज़ टीम करिश्‍माई शहर चेन्‍नई की खेल भावनाओं का प्रतिनिधित्‍व करती है और यह भारत की इस प्रीमियर प्रोफेशनल मेन्‍स इनडोर वॉलीबॉल लीग में स्‍टेट-आधारित आठ टीमों में से एक है।

प्राइम वॉलीबॉल लीग आगामी प्रोफेशनल वॉलीबॉल लीग है और यह बेसलाइन वेंचर्स इंडिया प्रा. लि. की एक पहल है। यह लीग देश में खेलों के परिदृश्‍य को बदलना चाहती है और इसके लिए दुनिया के पाँचवे सबसे लोकप्रिय खेल को आने वाले समय में सबसे ज्‍यादा फॉलो किये जाने वाले खेलों की कतार में लाने के प्रयास कर रही है ।

इस सहयोग के तहत, टीम के जर्सी शॉर्ट्स में कंधे पर ईज़मायट्रिप का लोगो नजर आएगा, जोकि एसोसिएट स्‍पॉन्‍सरशिप का प्रतीक होगा। टीम की दूसरी एंगेजमेंट एक्टिविटीज और कमर्शियल कामों में भी ईज़मायट्रिप का ब्राण्‍ड लोगो दिखेगा, जैसे कि ऑफिशियल ट्रेनिंग किट्स और टीम के मार्केटिंग और कम्‍युनिकेशंस कोलेटरल्‍स और प्रॉपर्टीज, जैसे वेबसाइट और दूसरे ऑनलाइन ट्रैक्‍शन टूल्‍स। ईज़मायट्रिप का लोगो बैनर इनडोर स्‍टेडियम में भी होगा। इस भागीदारी के द्वारा ईज़मायट्रिप दस लाख से ज्‍यादा प्रशंसकों तक पहुँच बनाएगी।

इस प्रगति के बारे में ईज़मायट्रिप के सीईओ और सह-संस्‍थापक रिकांत पिट्टी ने कहा, “वॉलीबॉल नेट स्‍पोर्ट की जोश से भरी भावना दिखाता है। उत्‍साह से भरे दर्शक और नेट के इधर-उधर चलने वाला एक्‍शन भारत में वॉलीबॉल के हजारों प्रशंसकों का ध्‍यान खींचने की ताकत रखता है। हमें 2023 संस्‍करण में चेन्‍नई ब्लिट्ज़ टीम के साथ जुड़ने पर गर्व है और हम उनके साथ बने रहने की आशा करते हैं, जब वे येलो और ऑरेंज के शानदार रंगों में अपना जलवा बिखेरेंगे और लंबी रैलीज में खेलकर जीत हासिल करेंगे। इस साझेदारी से हमें प्रशंसकों की एक बड़ी संख्‍या के हमारी वेबसाइट पर आने और अपने ब्राण्‍ड की विजिबिलिटी बढ़ाने की आकांक्षा है और हमारा पक्‍का मानना है कि इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोग देखेंगे।”

इस सहयोग से रोमांचित, चेन्‍नई ब्लिट्ज़ के सह-स्‍वामी विक्रांत रेड्डी ने कहा, “हमें अपने प्रायोजकों के साथ लंबे समय की भागीदारी की आशा है और इसे आगामी सीजनों के लिये बढ़ाया जा सकता है।”

चेन्‍नई ब्लिट्ज़ के को-ओनर पी.सी. हनिमि रेड्डी ने कहा, “हम इस सीजन में चेन्‍नई ब्लिट्ज़ के लिये ईज़मायट्रिप को एसोसिएट स्‍पॉन्‍सर के रूप में पाकर खुश हैं।”

इस साल येलो और ऑरेंज रंगों वाली इस टीम को ब्राजीलियन अटैकर रेनाटो मेंडीज और कैमरून के आउटसाइड हिटर मोयो ऑड्रान मिले हैं और इसमें भारतीय खिलाड़ी, जैसे कि जोबिन वर्गीस, रमन कुमार और तुषार लवारे पहले से ही हैं। टीम के कप्‍तान हैं नवीन राजा जैकब। टीम की कोचिंग और मेंटरिंग रुबेन एड्रियन वोलोचिन और जुआन जोस कोबुकी कर रहे हैं। इस सीजन में जब टीम खेलेगी, जब चेन्‍नई की निरंतर दृढ़ता पूरे चरम पर दिखेगी।

लीग के पहले सीजन में 8 टीमें कोच्चि में खेलेंगी और इसका प्रसारण अंग्रेजी, हिन्‍दी, तमिल, तेलुगू में सोनी सिक्‍स, सोनी टेन3, सोनी टेन4 और ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म सोनी लिव पर होगा।

ईज़माइट्रिप के विषय में
ईज़माइट्रिप (एनएसई और बीएसई में एक पब्लिक लिस्टेड कंपनी) भारत में ओटीए उद्योग के क्रिसिल रिपोर्ट-असेसमेंट, फरवरी 2021 के आधार पर एयर टिकट बुकिंग, के मामले में भारत का दूसरा सबसे बड़ा ऑनलाइन ट्रैवेल प्लैटफॉर्म है। इसके अलावा वित्त वर्ष 20-22 के दौरान लाभ में 78% सीएजीआर के साथ वृद्धि के साथ इसने सबसे तेजी से बढ़ रही इंटरनेट कंपनियों में से एक के रूप में अपना स्थान बनाया है। अपनी शुरूआत से ही स्थानीय संसाधनों के साथ आत्मनिर्भर और लाभकारी, ईज़माइट्रिप ‘एंड टू एंड’ ट्रैवेल सॉल्‍यूशंस की पेशकश करती है, जिनमें एयर टिकट, होटलों और हॉलीडे पैकेज, रेल और बस टिकट तथा सहायक मूल्यवर्द्धित सेवाएँ शामिल हैं। ईजमाइट्रिप अपने यूजरों को बुकिंग के दौरान शून्‍य सुविधा-शुल्क का विकल्प मुहैया करता है। यह अपने यूजरों को 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू एयरलाइन्स, 1 मिलियन से अधिक होटलों और भारत में प्रमुख शहरों के लिए ट्रेन/बस टिकट तथा टैक्सी रेंटल्स की सुलभता प्रदान करता है। वर्ष 2008 में स्थापित, ईजमाइट्रिप के कार्यालय नॉएडा, बेंगलुरु, और मुंबई सहित भारत के विभिन्न शहरों में हैं। इसके अंतरराष्ट्रीय कार्यालय (अनुषंगी कंपनियों के रूप में) फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, यूएई, यूके, यूएसए तथा लन्दन में स्थित हैं। . (https://www.easemytrip.com)

चेन्‍नई ब्लिट्ज के विषय में
चेन्‍नई ब्लिट्ज़ भारत की एकमात्र पेशेवर वॉलीबॉल लीग, प्राइम वॉलीबॉल के संस्‍थापक भागीदारों में से एक है। चेन्‍नई ब्लिट्ज़ तमिलनाडु राज्‍य का प्रतिनिधित्‍व करती है, जो कि वॉलीबॉल के खेल को लेकर अपने प्‍यार के लिये जाना जाता है। तमिलनाडु भारत के उन कुछ राज्‍यों में से एक है, जहाँ वॉलीबॉल मैच के लिये 20000 प्रशंसकों की क्षमता वाला स्‍टेडियम पूरा भर सकता है। अपने समुद्रतटों के लिये मशहूर चेन्‍नई के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के भीतर और आस-पास वॉलीबॉल की एक मजबूत संस्‍कृति है। चेन्‍नई ब्लिट्ज़ अपनेआप में एक ब्राण्‍ड बनकर उभरी है, जिसने खेलों के दीवाने तमिलनाडु राज्‍य का प्रतिनिधित्‍व किया है और राज्‍यभर में एक्जिबिशन मैचेस के लिये भी हजारों प्रशंसक जुटाए हैं। एक ब्राण्‍ड के तौर पर चेन्‍नई ब्लिट्ज़ के उभरने से राज्‍य में ऐसे बच्‍चों की रुचि को जगाने में योगदान मिला है, जो वॉलीबॉल के खेल को कॅरियर का एक विकल्‍प बनाना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY