ईज़मायट्रिप बना वर्ल्‍ड टेनिस लीग सीजन 2 का ऑफिशियल एसोसिएट पार्टनर

0
198

भारत के अग्रणी ओटीए ने टेनिस और मनोरंजन की दुनिया के सबसे बेहतरीन आधुनिक एक्‍स्‍पो में से एक के साथ भागीदारी की

ईज़मायट्रिप ने क्रिसमस के लिये खास पैकेज तैयार करने, एक गंतव्‍य के तौर पर अबू धाबी को बढ़ावा देने और विशेष शो-ट्रेवल पैकेजस की पेशकश करने की योजना बनाई है , जो भारत में सिर्फ उसके प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध हैं

Today Express News | नई दिल्‍ली, 30 अक्‍टूबर, 2023: भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक ईज़मायट्रिप की सहायक कंपनी EaseMyTrip.ae ने बेहद अपेक्षित ‘ग्रेटेस्‍ट शो ऑन कोर्ट’ के ऑफिशियल एसोसिएट पार्टनर के तौर पर लगातार दूसरे साल वर्ल्‍ड टेनिस लीग (डब्‍ल्‍यूटीएल) के साथ अपनी भागीदारी जारी रहने की घोषणा की है। ईज़मायट्रिप 21 दिसंबर से 24 दिसंबर, 2023 तक टेनिस और मनोरंजन की दुनिया की सराहना करने के लिये तैयार है।

टूर्नामेंट का आयोजन यास आइलैण्‍ड के मशहूर एतिहाद स्‍टेडियम में होगा, जहाँ चार अजेय टीमें- फाल्‍कॉन्‍स, हॉक्‍स, ईगल्‍स और काइट्स तीन दिन के रोमांचक राउंड-रॉबिन फॉर्मेट में मुकाबला करेंगी। दिलचस्‍प फाइनल शोडाउन में टॉप दो टीमों की भिड़ंत होगी।

टेनिस में शीर्ष स्‍तर के सितारों को देखने का सौभाग्‍य पाने वाले लोग टॉप आठ पुरुष और महिला टेनिस सितारों को पूरे दमखम में एक्‍शन करता देखेंगे। पूरे पैकेज में एक शानदार हॉलीडे पैकेज भी है। मेहमानों को अबाध परिवहन सेवाओं, ठहरने के लिये लक्‍जरी जगहों और फुल-बोर्ड बेसिस (ब्रेकफास्‍ट, लंच और डिनर) पर स्‍वादिष्‍ट खाने का मजा मिलेगा। इसके अलावा, यास आइलैण्‍ड के थीम पार्क्‍स, जैसे कि फेरारी वर्ल्‍ड, वार्नर ब्रदर्स वर्ल्‍ड और सीवर्ल्‍ड में जाने से 20 से 25 दिसंबर तक आनंद और भी बढ़ जाएगा।

पहले सीजन की बेजोड़ सफलता को देखते हुए, डब्‍ल्‍यूटीएल सीजन 2 में एक बार फिर टेनिस के मशहूर सितारे होंगे, जैसे कि डैनिल मेदवेदेव, स्‍टेफानोस त्सित्सिपास, अरिना साबालेंका और इगा स्वियातेक, आदि। इंटरनेशनल म्‍युजिक आइकॉन्‍स, जैसे कि 50 सेंट, यूबी40, वैलर्स और ट्रोजन साउंड सिस्‍टम के लाइव परफॉर्मेंसेस 23 दिसंबर तक पार्टी को जीवंत रखेंगे।

डब्‍ल्‍यूटीएल 2023 टेनिस के सबसे बड़े सितारों और दुनिया के मशहूर संगीतकारों का एक यादगार समागम होगा, जिससे दुनिया की सबसे जीवंत जगहों में से एक पर खेल एवं मनोरंजन का बेजोड़ संगम बनेगा । इसके माध्‍यम से ईज़मायट्रिप को दुनिया में पहचान भी मिलेगी, जो कि वैश्विक विस्‍तार के लिये उसकी यात्रा में एक महत्‍वपूर्ण कदम है।

प्रशंसकों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिये ईज़मायट्रिप 100 भाग्‍यशाली लोगों को डब्‍ल्‍यूटीएल के मैच और कॉन्‍सर्ट्स के मुफ्त टिकट जीतने का मौका दे रहा है। इसके अलावा, 10 भाग्‍यशाली विजेता पूरे खर्च समेत एक यात्रा, जिसमें उड़ानें, होटल में ठहरना, खाना और डब्‍ल्‍यूटीएल के खास टिकट शामिल हैं, का मजा लेंगे और इस उल्‍लेखनीय आयोजन की कभी न भुला सकने वाली यादें लेकर जाएंगे।

ईज़मायट्रिप के सीईओ एवं सह-संस्‍थापक निशांत पिट्टी ने कहा, “हम उसका हिस्‍सा बनकर बड़े ही उत्‍साहित हैं, जिसे ‘ग्रेटेस्‍ट शो ऑन कोर्ट’ कहा जाता है और जहाँ हर सर्व और नोट दर्शकों का दिल छू जाता है। बेमिसाल लोकप्रियता वालीं, उच्‍च-गुणवत्‍ता की खेल प्रतियोगिताओं और कॉन्‍सर्ट्स के साथ हमारा जुड़ना ऐसे अनुभव देने के लिये हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है, जो मेगाट्रेंड्ज़ बनाते हैं। ईज़मायट्रिप को टेनिस के उम्‍दा एक्‍शन और बेहतरीन म्‍यूजिक नाइट्स की दुनिया मिलाने पर गर्व है, जो कि खेलों और मनोरंजन के यादगार संगम का वादा करता है।”

साइनिंग पर बात करते हुए, डब्‍ल्‍यूटीएल के चेयरमैन राजेश बंगा ने कहा: “पहले दिन से ही हमारा लक्ष्‍य था विश्‍व स्‍तरीय खेल एवं मनोरंजन का एक रोमांचक संयोजन बनाना। हम अग्रणी ओटीए ईज़मायट्रिप के साथ भागीदारी करते हुए बड़े उत्‍साहित हैं, जिससे कि ग्राहकों को वह अभूतपूर्व अनुभव मिलेगा, जो पैसों से नहीं खरीदा जा सकता और वे ग्रेटेस्‍ट शो ऑन कोर्ट का मजा ले सकेंगे। हमें ईज़मायट्रिप के मेहमानों का अबू धाबी में एक यादगार अनुभव के लिये स्‍वागत करने का इंतजार है।”

क्रिकेट की प्रतिष्ठित प्रतियोगिताओं, जैसे कि एशिया कप 2022 और रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज 2022 के साथ पिछले प्रायोजन दिखाते हैं कि खेलों और मनोरंजन के लिये ईज़मायट्रिप की प्रतिबद्धता टेनिस से आगे जाती है। इस साल भी, इस अग्रणी ओटीए ने आईबीए वूमन्‍स वर्ल्‍ड चैम्पियनशिप 2023 और युवा कबड्डी सीरीज के लिये अपने नाम को आगे बढ़ाया है और उनका क्रमश: ऑफिशियल स्‍पॉन्‍सर और ऑफिशियल ट्रैवेल पार्टनर बना है।

LEAVE A REPLY