ईज़मायट्रिप ने गुड़गांव अपना दूसरा फ्रेंचाइजी स्टोर खोला

0
104

एम3एम टी पॉइंट में लॉन्‍च हुआ नया फ्रेंचाइजी स्‍टोर भारत में कंपनी का 13वां प्रतिष्‍ठान है और यह गुरुग्राम में ईज़मायट्रिप की उपस्थिति को मजबूत करता है

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | नई दिल्‍ली, 15 मार्च, 2024: भारत के अग्रणी ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म EaseMyTrip.com ने हरियाणा के गुरुग्राम में अपने नये फ्रेंचाइजी स्‍टोर के शुभारंभ की घोषणा की है। यह देशभर में चल रहे इसके विस्‍तार का एक महत्‍वपूर्ण कदम है। नया स्‍टोर शॉप नंबर 14, पहली मंजिल, एम3एम टी पॉइंट, सेक्‍टर 65, गुरुग्राम में स्थित है। यह शहर में ईज़मायट्रिप की दूसरी फ्रेंचाइजी है। यह ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनलों को रणनीतिक तरीके से मिलाकर यात्रा सेवा की सुलभता को बढ़ाने के लिये कंपनी का समर्पण दिखाता है।

हलचल से भरे सेक्‍टर 65 में स्थित नया फ्रेंचाइजी गुरुग्राम में तरह-तरह के लोगों की बढ़ रही यात्रा सम्‍बंधी आवश्‍यकताओं को पूरा करने में समर्थ है। इस इलाके को अपनी वाणिज्यिक गतिविधि और सुलभता के लिये जाना जाता है। नये स्‍टोर का डिजाइन ईज़मायट्रिप ब्रैंड का उत्‍साह दिखाता है और ग्राहकों का स्‍वागत करने वाला माहौल देता है। खासकर ऐसे ग्राहकों को यात्रा की विशेषज्ञतापूर्ण योजना और निजीकृत सेवाएं चाहिये होती हैं।

गुरुग्राम फ्रेंचाइजी यात्रा समाधानों की संपूर्ण श्रृंखला मुहैया करायेगी। इनमें फ्लाइट और होटल की बुकिंग, बस और रेल्‍वे टिकट, सामूहिक यात्रा की व्‍यवस्‍था, लक्‍जरी वैकेशन, क्रूजेस और चार्टर्स शामिल हैं। वीजा आवेदन में सहायता और यात्रा की दूसरी अनिवार्यताएं भी यहाँ पूरी होंगी। इस तरह शुरूआत से अंत तक यात्रा सुगम रहेगी।

नये लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए, ईज़मायट्रिप के को-फाउंडर श्री रिकांत पिट्टी ने कहा, “एम3एम टी पॉइंट पर गुरुग्राम में अपने दूसरे फ्रेंचाइज के साथ हमारा विस्‍तार सिर्फ एक और स्‍टोर खोलने के लिये नहीं है। यह हमें समाज में शामिल करता है और अच्‍छी गुणवत्‍ता की यात्रा योजना को सभी के लिये सुलभ बनाता है। हम यात्रा की मुश्किलें मिटाना चाहते हैं और अपनी विशेषज्ञता तथा व्‍यक्तिगत सेवाओं को सीधे आपके द्वार पहुँचाना चाहते हैं। यह नया स्‍टोर यात्रा का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। यह हमारे ग्राहकों की यात्रा सम्‍बंधी अनूठी आवश्‍यकताओं को समझने और उन्‍हें पूरा करने के लिये हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है। हम यात्रा का व्‍यवसाय नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक बार में एक यात्रा से यादें बना रहे हैं।’’

पिछले साल की शुरुआत में ईज़मायट्रिप ने महत्वपूर्ण ब्रैंड की आधिकारिक रूप से पेशकश की। इसके बाद ब्रैंड ने भारत में फ्रेंचाइजी मॉडल के तहत 12 ऑफलाइन स्टोर खोले। हाल ही में एक रिटेल स्टोर महाराष्‍ट्र के जलगांव में खोला गया। अपने फ्रेंचाइजी मॉडल के माध्‍यम से स्‍टोर्स खोलना कंपनी की विस्तार योजना से जुड़ा एक रणनीतिक फैसला है।

LEAVE A REPLY