ईईटी ने क्विक हील के साथ साझेदारी की, यूरोप में साइबर सिक्युरिटी सॉल्यूशंस के पसंदीदा डिस्ट्रिब्यूटर के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया

0
76
quick heal logo

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | 20 मई 2024- यूरोप में आईटी और टेक्‍नोलॉजी सॉल्यशूंस के प्रमुख वितरक ईईटी ग्रुप ने क्विक हील्स टेक्‍नोलॉजीज लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। क्विक हील टेक्‍नोलॉजीज लिमिटेड ग्लोबल साइबर सिक्युरिटी सोल्यूशंस का प्रोवाइडर है। इस साझेदारी ने ईटीटी को यूरोप में क्विक हील के संपूर्ण साइबरसिक्युरिटी प्रॉडक्ट्स के पसंदीदा वितरक के रूप में स्थापित किया है।

लगभग तीन दशकों की उत्‍कृष्‍टता की विरासत के साथ, क्विक हील ने खुद को साइबर सिक्युरिटी क्षेत्र में अग्रणी संगठन के रूप में स्थापित कर लिया है। यह आधुनिक डिजिटल खतरे के रूप में जटिल चुनौतियों के समाधान के लिए बेहतरीन समाधान प्रदान कर रहा है। क्विक हील के पोर्टफोलियो में तरह-तरह के प्रॉडक्ट्स हैं, जो उपभोक्ताओं, लघु और मध्यम कारोबारियों, सरकारी संस्थाओं और बड़ी कॉरपोरेट कंपनियों की जरूरतों को पूरा करते हैं।

यह साझेदारी साइबर सिक्युरिटी के नए-नए प्रोडक्‍ट्स उपभोक्ताओं को देने की प्रतिबद्धता को बढ़ावा देने का सबूत है। यह साइबर सॉल्यूशंस यूरोपीय क्षेत्र में कंपनी के भागीदारों के लिए बेहतरीन और बेमिसाल है। अपने वितरण नेटवर्क में क्विक हील के नए-नए सोल्यूशंस को शामिल कर ईईटी ने यूरोप में टॉप साइबर सॉल्यूशंस के प्रमुख वितरक के अपने दर्जे को फिर से मजबूत किया है।

ईईटी ग्रुप में नेटवर्क सॉल्यूशंस के बिजनेस लाइन डायरेक्टर लैज हैज़मैन ने इस भागीदारी के बारे में कहा, “क्विक हील के साथ हमारी साझेदारी अपने पार्टनर्स और क्लाइंट्स के विशाल नेटवर्क को टॉप सिक्युरिटी सॉल्यूशंस प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को उभारती है। क्विक हील की नई टेक्नोलॉजी और साइबर सिक्युरिटी के संपूर्ण प्रोडक्‍ट्स पूरी तरह से कारोबारियों को वह बिजनेस टूल उपलब्ध कराते हें, जिसकी उन्हें अपनी डिजिटल संपत्तियों की सुरक्षा के लिए जरूरत रहती है।”

LEAVE A REPLY