इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत के 15 साल पूरे हुए।

0
274

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । इमरान हाशमी एक सच्चे पाथब्रेकर हैं और उन्होंने दर्शकों को पिछले एक दशक में सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक दी है। खैर, फिल्म के गाने तो एक बोनस रहे हैं। उनके क्लासिक प्रदर्शनों में, जन्नत एक कदम अलग है क्योंकि इसने एक उबाऊ रोमांस को एक सुंदर रूप दिया।

फिल्म के 15 साल पूरे होने पर भावुक हो रहे इमरान हाशमी कहते हैं, ”कहां गए 15 साल? यह अभी भी नॉस्टलॉजिक और असली लगता है। जन्नत भी मेरे पसंदीदा प्रोजेक्ट्स में से एक है जिस पर मैंने काम किया है। प्रशंसकों ने भी फिल्म पर इतना प्यार बरसाया और मुझे अभी भी याद है कि गाने कैसे लोकप्रिय थे। आज भी, कभी-कभी मैं किसी ऐसे व्यक्ति से मिलता हूं जो गाना गा रहा है या गुनगुना रहा है, जैसे हम तब करते हैं जब कोई नया गाना रिलीज होता है।

इमरान हाशमी स्टारर इस फिल्म को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली और यह बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही। मांग और क्रेज इतना अधिक था कि निर्माताओं ने 2012 में एक सीक्वल – जन्नत 2 जारी किया। इमरान हाशमी नाम है जब फ्रेंचाइजी बनाने की बात आती है जो बॉक्स ऑफिस पर निश्चित रूप से बड़ी सफलता है। जन्नत 3 की डिमांड ज्यादा है और हर कोई तीसरी किस्त का इंतजार कर रहा है।

इमरान हाशमी को हालही में अक्षय कुमार के साथ सेल्फी में देखा गया था। एक पुलिस और आम आदमी के रूप में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए प्रशंसक और आलोचक खुद को रोक नहीं सके। अभिनेता के पास कई प्रोजेक्ट भी हैं और अधिक अपडेट का बेसब्री से इंतजार है।

LEAVE A REPLY